- जेसीआई की नई टीम का शपथग्रहण समारोह कार्यक्रम आयोजित

- विधायक सुभाष सुधा ने समारोह में बतौर मुख्यातिथि की शिरकत, जेसीआई द्वारा कराए जा रहे जनहित कार्यों की सराहना की

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जूनियर चेंबर इंटरनेशनल (जेसीआई) संगठन की कुरुक्षेत्र इकाई की नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने पदभार ग्रहण किया। पिपली रोड स्थित एक निजी होटल में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में जेसीआई के नए प्रधान गणेश खोसला और उनकी पूरी टीम ने शपथ ग्रहण की। संस्था के पूर्व प्रधान राकेश मित्तल ने नए प्रधान गणेश खोसला को पदभार सौंपा। विधायक सुभाष सुधा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उनके अलावा जेसीआई के जोन-10 अध्यक्ष जेसी प्रशांत ¨सगला, उपाध्यक्ष जेसी देवेंद्र गोयल ने भी विशेष रूप से भाग लिया। उनके द्वारा नवनियुक्त प्रधान और नई टीम के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई।

पूर्व प्रधान राकेश मित्तल ने वर्ष 2017 के अपने कार्यकाल में संस्था द्वारा कराए गए सामाजिक कार्यों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया और इस वर्ष नए प्रधान को सालभर सामाजिक गतिविधियों को जारी रखने की अपील की। उन्होंने अपने कार्यकाल में कराए गए 35 से अधिक जनहित कार्यों को वीडियों क्लिप के माध्यम से सभी सदस्यों और मेहमानों के सम्मुख प्रस्तुत किया।

नए प्रधान गणेश खोसला ने अपने पदाधिकारियों समेत इस बात की शपथ ली कि वर्ष 2018 में जेसीआई धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में सामाजिक कार्यों को बढ़-चढ़कर अंजाम देगी और प्रदेश सरकार द्वारा कुरुक्षेत्र को विकसित करने हेतु चलाई जा रही हैं। योजनाओं में अपना अहम योगदान देगी। उन्होंने भरोसा दिलाया कि वे अपने नई टीम के साथ जेसीआई सदस्यों के सामूहिक सहयोग से वर्षभर सामाजिक कार्यों को जारी रखेंगे। विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि शहर के विकास और सुंदरीकरण में जितना कार्य केंद्र और प्रदेश सरकार कर रही है और नई-नई योजनाएं बना रही है, इन सभी विकास कार्यों और योजनाओं को पूरा कराने में सामाजिक संस्थाओं का भी उल्लेखनीय योगदान रहता है। कार्यक्रम में प्रोजेक्ट निदेशक डॉ. राजेश वधवा और चंदन अरोड़ा रहे। इस मौके पर रोटरी प्रधान डॉ. नीरज मित्तल, लायंस क्लब के प्रधान अजय बजाज, पारूल मलिक, कुसुम मित्तल, पलका आनंद, हरप्रीत सहगल आदि मौजूद थे।

इन्हें मिली जिम्मेदारी

प्रधान गणेश खोसला की टीम में दीपक चोपड़ा को सचिव, विकास गोयल को कोषाध्यक्ष, सुनील मित्तल, विजय बजाज, प्रवीण ग्रोवर, राजवीर सैनी, रणजीत ¨सह को उपाध्यक्ष, ललित आनंद, र¨वद्र मलिक, पंकज चौधरी, गुरसेवक ¨सह को निदेशक, डॉ. राजेश वधवा को जेसीआई के जनसंपर्क निदेशक और जेसीआई की पत्रिका संदेश के सम्पादन की जिम्मेवारी सौंपी गई है। जेसीआई की महिला ¨वग के प्रधान के जिम्मेवारी डॉ. माधविका मदान को सौंपी गई हैं। पूनम परूथी को सचिव, जेसीआई की जूनियर ¨वग के चेयरमैन की जिम्मेदारी हर्ष नैन और सचिव पद की जिम्मेदारी अक्षिता तनेजा को सौंपी गई है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप