Move to Jagran APP

Kurukshetra: होटल में कमरा दिलाने के नाम पर दो लाख रुपये की धोखाधड़ी, महिला सहित दो पर केस दर्ज

Kurukshetra होटल में कमरा दिलाने के नाम पर दो लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में एक महिला सहित दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोप है कि बुकिंग पक्की हो चुकी थी लेकिन होटल में गए तो उन्हें वहां कमरा नहीं दिया गया।

By Satvinder Singh GirnEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANFri, 26 May 2023 10:00 PM (IST)
Kurukshetra: होटल में कमरा दिलाने के नाम पर दो लाख रुपये की धोखाधड़ी, महिला सहित दो पर केस दर्ज
Kurukshetra: होटल में कमरा दिलाने के नाम पर दो लाख रुपये की धोखाधड़ी : जागरण

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता: पुलिस के साइबर थाना पुलिस ने मालदीव के होटल में कमरा दिलाने के नाम पर दो लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में एक महिला सहित दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेक्टर सात निवासी धर्मपाल ने साइबर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसका बेटा मनु व पुत्रवधू मालदीव घूमने जाना चाहते थे। 10 जुलाई 2022 को उसके बेटे ने मालदीव में चार दिन के लिए होटल बुक करने के लिए एक फर्म के कर्मी आयुष वर्मा से संपर्क किया था।

बात तय होने पर उसके बेटे ने 18 जुलाई को एक लाख 73 हजार 984 रुपये और 22 जुलाई को 34 हजार 650 रुपये फर्म के खाते में डाले थे। इस पर फर्म ने उसके बेटे के नाम बिल भी जारी कर दिया था। इस बिल में होटल का नाम भी दर्ज है।

होटल में बातचीत करने पर बुकिंग भी पक्की हो चुकी थी, लेकिन 26 नवंबर को वे लोग उस होटल में गए तो उन्हें वहां कमरा नहीं दिया गया। उन्हें पता चला कि फर्म ने 25 अक्टूबर को उनकी बुकिंग रद्द कर दी थी।

फर्म के कर्मी आयुष से बातचीत की तो आरोपित टालमटोल करने लगा। आरोपित ने पैसे नहीं लौटाए। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित आयुष वर्मा और पियूशी जोशी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।