Move to Jagran APP

पिता ने बेटे और बहू को निकाला घर से बाहर, सुबह पति मिला गायब

किरमच रोड स्थित चनारथल कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपने बेटे और बहू को घर से बाहर निकाल दिया। दोनों ने एलएनजेपी अस्पताल में खाली पड़े बैडों पर रात गुजारी। सुबह महिला का पति गायब मिला। महिला ने थाना केयूके में शिकायत दी है। पुलिस शिकायत के बाद हरकत में आ गई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 08:27 AM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 08:27 AM (IST)
पिता ने बेटे और बहू को निकाला घर से बाहर, सुबह पति मिला गायब
पिता ने बेटे और बहू को निकाला घर से बाहर, सुबह पति मिला गायब

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : किरमच रोड स्थित चनारथल कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपने बेटे और बहू को घर से बाहर निकाल दिया। दोनों ने एलएनजेपी अस्पताल में खाली पड़े बैडों पर रात गुजारी। सुबह महिला का पति गायब मिला। महिला ने थाना केयूके में शिकायत दी है। पुलिस शिकायत के बाद हरकत में आ गई है।

loksabha election banner

जनकपुरी कॉलोनी कैथल हाल निवासी किरमच रोड वासी एक महिला ने थाना केयूके पुलिस को अपनी शिकायत दी है। उसने बताया कि उसकी शादी सुनील कुमार वासी चनारथल कॉलोनी किरमच रोड के साथ करीब तीन साल पहले हुई थी। 25 मई को उसके ससुर ने उन दोनों को घर से निकाल दिया। उसके बाद रात्रि के समय वह दोनों एनएनजेपी अस्पताल में खाली पड़े बैड़ों पर सो गए। वह अगली सुबह सोकर उठी और बाथरूम से आने पर देखा कि उसका पति कमरे में नहीं था। उसने उसको कई जगह तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। थाना पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर उसके पति के लापता होने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक महिला लापता

ज्योतिसर चौकी के अंतर्गत एक महिला लापता हो गई। उसके मोबाइल की लॉकेशन पानीपत में आ रही है। स्वजनों ने बताया कि वह गत दिनों से घर से लापता है। वे उनके फोन पर बात करते हैं तो बात भी ठीक से नहीं करती। उसको आशंका है कि उसको जबरदस्ती रोका गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.