जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : किरमच रोड स्थित चनारथल कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपने बेटे और बहू को घर से बाहर निकाल दिया। दोनों ने एलएनजेपी अस्पताल में खाली पड़े बैडों पर रात गुजारी। सुबह महिला का पति गायब मिला। महिला ने थाना केयूके में शिकायत दी है। पुलिस शिकायत के बाद हरकत में आ गई है।

जनकपुरी कॉलोनी कैथल हाल निवासी किरमच रोड वासी एक महिला ने थाना केयूके पुलिस को अपनी शिकायत दी है। उसने बताया कि उसकी शादी सुनील कुमार वासी चनारथल कॉलोनी किरमच रोड के साथ करीब तीन साल पहले हुई थी। 25 मई को उसके ससुर ने उन दोनों को घर से निकाल दिया। उसके बाद रात्रि के समय वह दोनों एनएनजेपी अस्पताल में खाली पड़े बैड़ों पर सो गए। वह अगली सुबह सोकर उठी और बाथरूम से आने पर देखा कि उसका पति कमरे में नहीं था। उसने उसको कई जगह तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। थाना पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर उसके पति के लापता होने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक महिला लापता

ज्योतिसर चौकी के अंतर्गत एक महिला लापता हो गई। उसके मोबाइल की लॉकेशन पानीपत में आ रही है। स्वजनों ने बताया कि वह गत दिनों से घर से लापता है। वे उनके फोन पर बात करते हैं तो बात भी ठीक से नहीं करती। उसको आशंका है कि उसको जबरदस्ती रोका गया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस