Move to Jagran APP

मार्केट कमेटी थानेसर के चेयरमैन और सदस्यों को दी विदाई

थानेसर मार्केट कमेटी कार्यालय में मंगलवार को विदाई समारोह का आयोजन कर चेयरमैन और अन्य सदस्यों को स्मृति चिह्न प्रदान कर विदाई दी। इस मौके पर संबोधित करते हुए मार्केट कमेटी सचिव हरजीत सिंह ने कहा कि कमेटी चेयरमैन और सभी सदस्यों ने समय-समय पर किसानों की समस्याओं को उठाया और उनका समाधान करवाया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 06:19 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 06:19 AM (IST)
मार्केट कमेटी थानेसर के चेयरमैन और सदस्यों को दी विदाई

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र: थानेसर मार्केट कमेटी कार्यालय में मंगलवार को विदाई समारोह का आयोजन कर चेयरमैन और अन्य सदस्यों को स्मृति चिह्न प्रदान कर विदाई दी। मार्केट कमेटी सचिव हरजीत सिंह ने कहा कि कमेटी चेयरमैन और सभी सदस्यों ने समय-समय पर किसानों की समस्याओं को उठाया और उनका समाधान कराया। थानेसर मार्केट कमेटी के सभी सदस्यों ने अधिकारियों और किसानों के बीच एक कड़ी का काम किया। इसी का ही परिणाम रहा है कि कोविड 19 के दौर में भी गेहूं और सूरजमुखी की खरीद में किसानों को किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। पूर्व चेयरमैन सुरेश सैनी कुक्कू ने कहा कि उन्हें अपने करीब दो साल के कार्यकाल में उन्हें मंडी एसोसिएशन व मार्केट कमेटी के अधिकारी और कर्मचारियों के भरपूर सहयोग मिला है। इस दौरान कइ गांवों की नई सड़कों के निर्माण को हरी झंडी मिली है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री किसान एवं खेतीहर मजदूर जीवन सुरक्षा योजना के अंतर्गत लाखों रुपये की राशि पात्रों को आर्थिक मदद के रूप में दी गई है। उन्होंने बताया कि थानेसर विधायक सुधा के प्रयास से उन्हें चेयरमैनी मिली थी। इस मौके पर पहुंचे विधायक के बड़े भाई मुकंद लाल सुधा ने कहा कि मार्केट कमेटी चेयरमैन और सदस्यों का कार्य किसानों के हित की आवाज उठाना है। इस कार्यकाल में सभी सदस्यों ने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है। ब्लॉक समिति थानेसर के चेयरमैन देवीदयाल शर्मा ने भी सुरेश सैनी कुक्कू को स्मृति चिह्न प्रदान कर सम्मानित किया। इस मौके पर उपाध्यक्ष चंद्रभान गुप्ता, लेखाकार गुरमीत सैनी, मायाराम, रामजीलाल, मंडी एसोसिएशन के प्रधान दयाल चंद मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.