Move to Jagran APP

पार्षद पति व सिख युवक के बीच झगड़े ने तूल पकड़ा

बुधवार को लक्की कालोनी में पार्षद पति व सिख युवक राजन के बीच हुए झगड़े ने तूल पकड़ लिया है। इस झगड़े के लिए दोनों पक्ष एक-दूसरे आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। एक पक्ष की ओर से शिअद नेता कंवलजीत ¨सह अजराना ने कहा कि वार्ड के सभी युवक अपने घर के आस-पास खड़े होते हैं, लेकिन पार्षद पति बेवजह से उनसे उलझता है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 01:37 AM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 01:37 AM (IST)
पार्षद पति व सिख युवक के बीच झगड़े ने तूल पकड़ा
पार्षद पति व सिख युवक के बीच झगड़े ने तूल पकड़ा

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : बुधवार को लक्की कालोनी में पार्षद पति व सिख युवक राजन के बीच हुए झगड़े ने तूल पकड़ लिया है। इस झगड़े के लिए दोनों पक्ष एक-दूसरे आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। एक पक्ष की ओर से शिअद नेता कंवलजीत ¨सह अजराना ने कहा कि वार्ड के सभी युवक अपने घर के आस-पास खड़े होते हैं, लेकिन पार्षद पति बेवजह से उनसे उलझता है। बृहस्पतिवार को भी राजन वहां पर खड़ा था तो पार्षद पति ने बेवजह से उसके साथ झगड़ा किया और अपने परिजनों व अन्य साथियों के साथ उस पर हमला कर दिया। घायलावस्था के चलते उपचार के लिए राजन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है।

loksabha election banner

दस्तार फेंकने का आरोप

कंवलजीत ने आरोप लगाया कि हमले के दौरान इन लोगों ने राजन की दस्तार उतारकर फेंक दी और उसके केस भी पकड़े। अजराना ने कहा कि इसी कारण बड़ी संख्या में सिख समुदाय के लोग पुलिस चौकी में एकत्रित हुए और इंसाफ की मांग की। इस मामले पर उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक से भी बात की है जिस पर एसपी ने निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को भी इस मामले को लेकर पंचायत की जाएगी और अगर न्याय न मिला तो अगली रणनीति बनाई जाएगी। युवक पर छींटाकशी करने का आरोप

दूसरे पक्ष की ओर से पार्षद पति पार्षद पति राकेश गर्ग का कहना है कि कुछ युवक उनके वार्ड बेवजह खड़े होते थे और उनके वार्ड के ही किसी व्यक्ति ने इस तरह के लड़कों के खड़े होने पर एतराज जताया था और कहा था कि यह लड़के इस वार्ड में फिजूल खड़े होते हैं। लड़कों द्वारा आती-जाती लड़कियों पर छींटाकशी भी की जाती है। राकेश ने बताया कि शिकायत मिलने पर वे उन युवकों को समझाने गए तो आगे से युवकों ने उनपर हमला बोल दिया। चोट लगने के कारण उसे सामुदायिक केन्द्र लेजाया गया जहां से उसे पीजीआइ रेफर किया गया। वर्जन

इस बारे में जब चौंकी प्रभारी जयकर्ण से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है और जांच के बाद ही सही तथ्य सामने आएंगे। जांच के बाद जिस पर जो कार्रवाई बनेगी वह की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.