Move to Jagran APP

किड्जी स्कूल में हुई वाíषक खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित

सेक्टर तीन स्थित किड्जी स्कूल में वाíषक खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस खेलकूद प्रतियोगिता में स्कूल के कक्षा नर्सरी से सीनियर केजी तक के बच्चों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। नर्सरी कक्षा के बच्चों ने पेपर बॉल रेस सिपल रेस पिक द बॉल एंड पुट इन द बॉस्केट कलर रेस बॉल रेस आदि खेलों में प्रतिभागिता की जिसमें कक्षा नर्सरी ने पेपर बॉल रेस में काव्या-आयान वान्या-गुरवीर ने प्रथम और विराज-सिद्धांत और नमनजोत-नवीश ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 08:00 AM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 08:00 AM (IST)
किड्जी स्कूल में हुई वाíषक खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सेक्टर तीन स्थित किड्जी स्कूल में वाíषक खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस खेलकूद प्रतियोगिता में स्कूल के कक्षा नर्सरी से सीनियर केजी तक के बच्चों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। नर्सरी कक्षा के बच्चों ने पेपर बॉल रेस, सिपल रेस, पिक द बॉल एंड पुट इन द बॉस्केट, कलर रेस, बॉल रेस आदि खेलों में प्रतिभागिता की, जिसमें कक्षा नर्सरी ने पेपर बॉल रेस में काव्या-आयान, वान्या-गुरवीर ने प्रथम और विराज-सिद्धांत और नमनजोत-नवीश ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। सिपल रेस में कीरत, विराज ने प्रथम, काव्या, नवीश ने द्वितीय और आयान, गुरवीर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा नर्सरी-बी की पेपर बॉल प्रतियोगिता में विहान-विराट ने प्रथम, करीतमनवीर-अनीवा ने द्वितीय और रिदिशा-अमायरा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

loksabha election banner

पिक द बॉल एंड पुट इन बास्केट प्रतियोगिता में शौर्य-एकाग्रता-नवीश ने प्रथम और शुभम-अर्नव-ईनाया ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा नर्सरी सी की कलर रेस में गौतम-विहान ने प्रथम, कावांश-विराज ने द्वितीय और अगमप्रीत-रुद्र ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बॉल रेस प्रतियागिता में अक्षित-ऐलन ने प्रथम, जैसमीन-दिव्यांश ने द्वितीय और अलाईस-जाप्रीत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा जूनियर केजी की पिॅक द बॉल एंड पुट इन बॉक्स, बैलेंसिग गेम, बैलून बैंलेंसिग गेम, होला हूप रेस और फरोग रेस आदि प्रतियागिताएं करवाई गई। जिसमें पिक द बॉल एंड पुट इन बॉक्स प्रतियोगिता में दिव्यांशी, अंशुमन, आजाद ने प्रथम और वंश, काव्यांजली व हरलीन ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बैलंसींग गेम में आजाद, आरवी, नितेष, समायरा व दीपिका ने प्रथम, क्षितिज ने द्वितीय और राघव, अविजोत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बैलून बैलेंसिग प्रतियागिता में मोक्षिता-अरनी, युद्धवीर-राहिल ने प्रथम, समायरा-र्विनका, शौर्य-वंश ने द्वितीय और मान्या-शानवी, विराट-र्हिषत ने तृीय स्थान प्राप्त किया। फ्रॉग रेस में र्हिषत ने प्रथम, जैसमीन ने द्वितीय और दिव्यांश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सीनियर केजी कक्षा के बच्चों की कॉलेक्ट द बॉल, टॅग-ऑफ-वार और थ्री लैग रेस प्रतियोगिताए करवाई गई। जिसमें कॉलेक्ट द बॉल प्रतियोगिता में 27 बच्चों के 9 ग्रुप ने भाग लिया जिसमें हेमल, शायला, आरव नैन, क्रिस्टल, मान्या, मनकीरत, मयंक और आíदत ने प्रथम स्थान, यशिका, र्विनका, दिव्यांशी, अíनश, दित्या, विराट, राघवेंद्र, हरजस ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। टॅग-ऑफ-वार में गुरताज और तेगप्रताप की दो टीमों ने भाग लिया जिसमें गुरताज की टीम ने जीत हासिल की। थ्री लैग रेस में 20 बच्चों ने भाग लिया जिसमें कर्मजोत, नूरांश, विहानी, सुरजोत, अर्नव, तेगप्रताप ने प्रथम स्थान प्राप्त राजन, लविश, अर्पूवा, जायना, रिहाना, नव्या ने द्वितीय और हरमन और देव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्कूल की प्रिसीपल सारिका ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें सभी प्रकार के खेलों में भाग अवश्य लेना चाहिए। इस अवसर पर तिरुपिद्र कौर के साथ प्रिसीपल सारिका, वाइस प्रिसीपल प्रीती भाटिया, विरेंद्र कुमार, सिपल खेड़ा, रश्मि, नेहा शर्मा, कोमल, निशा, मोनिका, च्योति, रजनी, मानसी, पूनम सैनी व सुवेग खटक मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.