Move to Jagran APP

इंडियन बॉडी बिल्डिग प्रतियोगिता में अजय सैनी बने मिस्टर कुरुक्षेत्र

जिला बॉडी बिल्डिग एसोसिएशन की ओर से ब्राह्मण धर्मशाला कुरुक्षेत्र में इंडियन बॉडी बिल्डिग फेडरेशन के तत्वाधान में सातवीं जिला स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में बॉडी फिटनेस और बॉडी बिल्डिग की प्रतिस्पर्धाएं आयोजित हुई। एसोसिएशन के जज पैनल ने लायन जिम से अजय सैनी को मिस्टर कुरुक्षेत्र चुना गया और फिटनेश में अजय पंचाल ने बाजी मारी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Apr 2019 06:38 AM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2019 06:38 AM (IST)
इंडियन बॉडी बिल्डिग प्रतियोगिता में अजय सैनी बने मिस्टर कुरुक्षेत्र
इंडियन बॉडी बिल्डिग प्रतियोगिता में अजय सैनी बने मिस्टर कुरुक्षेत्र

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जिला बॉडी बिल्डिग एसोसिएशन की ओर से ब्राह्मण धर्मशाला कुरुक्षेत्र में इंडियन बॉडी बिल्डिग फेडरेशन के तत्वाधान में सातवीं जिला स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में बॉडी फिटनेस और बॉडी बिल्डिग की प्रतिस्पर्धाएं आयोजित हुई। एसोसिएशन के जज पैनल ने लायन जिम से अजय सैनी को मिस्टर कुरुक्षेत्र चुना गया और फिटनेश में अजय पंचाल ने बाजी मारी। विजेता रहे युवाओं को प्रतियोगिता का सर्टिफिकेट और सम्मान चिन्ह दिया गया।

loksabha election banner

एसोसिएशन के जिला चेयरमैन रामराज कौशिक ने बताया कि इस तरह की प्रतियोगिताओं से युवाओं में शरीर के प्रति उत्साह और नशे से दूरी बनाने में सहायता मिलती है। प्रतियोगिता में पधारे व‌र्ल्ड चैंपियन जितेंद्र ढि़ल्लों जो हरियाणा पुलिस में एसआइ ने बताया कि किस तरह से अपने शरीर को फिट और तंदुस्त रहते हुए, ऐसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर देश प्रदेश का नाम रोशन करें। उन्होंने बताया सरकार भी अच्छी नौकरी इनाम इत्यादि देकर हमारा हौसला बढ़ा रही है। चेयरमैन व एसडी ग‌र्ल्ज स्कूल के एमडी विकास शर्मा ने सभी विजेताओं को सम्मनित किया गया और सर्टिफिकेट ट्राफी प्रदान की गई। निर्णायक मंडल में प्रदेश के सचिव व चीफ जज सरदार बलबीर सिंह, नेशनल जज हरबंश मुसाफिर, हंसराज, जगमोहन, जोंटी सैनी और स्टेट जज संदीप ने अपनी भूमिका निभाई।

इस अवसर पर अश्वनी शर्मा, सी सेवेन होटल के संचालक अश्मित शर्मा, महासचिव कर्मजीत कश्यप, रविदर सैनी, लवली वत्स, प्रीत शर्मा, रजत गुंसर, सूरज रावत, अशोक सैनी, जोगेंदर महला, हर्ष, आयुष, रवि शर्मा, प्रमोद पंचाल, बलविद्र सिंह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.