संवाद सहयोगी, असंध : पिछले दिनों शहर के दो अस्पतालों के संचालकों से फिरौती मांगने के मामले में पुलिस के द्वारा क्षेत्र के गांव जयसिंह पुर के एक युवक की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीण स्वजनों सहित एसडीएम मनदीप कुमार से मिलने पहुंचे।

ग्रामीणों ने एसडीएम से मामले को लेकर बातचीत की और युवक को बेकसूर बताते हुए पुलिस से छुड़वाने की मांग की। ग्रामीण उदय सिधड, छत्रपाल सिधड, सतबीर , तेजबीर,कृष्ण, सतबीर, संदीप, धर्मबीर, सुरेंदर सहित परिजन परवार सिंह ने बताया कि पिकराज शहर के एक अस्पताल में काम करता था। फिरौती मांगने वाले आदमी ने उससे झूठ बोलकर डाक्टर के नंबर मांग लिए ओर कुछ दिनों बाद डाक्टर से पैसे की डिमांड रखी। इसके बारे में मेरे लड़के को कुछ नही पता था। लेकिन पुलिस ने शक के आधार पर उसके लड़के को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित ने बताया कि उसका बेटा बेकसूर है। पुलिस के द्वारा उसको नंबर देने के आरोप में उठाया गया। उन्होंने कहा कि अगर मामले की सही जांच की जाए तो साफ पता चल सकता है। उन्होंने प्रशासन से गुहार लगाई है कि मामले की जांच सही की जाए और आरोपियों को सजा दी जाए। ग्रामीणों ने कहा कि अगर जल्द ही उनकी समस्या का समाधान नही हुआ तो वह धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले शहर के दो डाक्टरों से आनलाइन काल कर फिरौती मांगी गई थी। जिसमें पुलिस ने कार्यवाही करते हुए कई आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं एसडीएम मनदीप कुमार ने बताया कि उनकी समस्या सुनी गई। जांच के लिए आगे भेज दिया जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran