जागरण संवाददाता, करनाल : चोरों ने अलग-अलग चार वारदातों को अंजाम देते हुए 65 हजार की नकदी और का सामान चोरी कर लिया। यहीं नहीं एक साइकिल और जेवरात चुराने की वारदात को भी अंजाम दिया। पहली वारदात अनाजमंडी में हुई, जहां गांव शाहपुर वासी सुरेश कुमार ने बताया कि उसकी अनाजमंडी में दुकान है। वह दुकान को बिना लॉक किए घर खाना खाने के लिए चला गया। कुछ देर बाद ही वापस आया तो दुकान में अलमारी खुली मिली, जिसकी जांच की तो 65 हजार रुपये गायब मिले। वहीं गांव बयाना वासी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि वह गढ़ी बीरबल जा रहा था। वह बस अड्डा पर बस में चढ़ा तो किसी ने उसकी जेब तराश ली और सोने के जेवरात सहित एक बॉक्स चुरा लिया।

------------------

शटर तोड़कर 50 हजार का सामान चुरा ले गए चोर

तरावड़ी : बीती रात चोरों ने सौंकड़ा रोड पर एक दुकान का शटर तोड़कर करीब 50 से 60 हजार रुपए के सामान चोरी कर लिया गया। चोरों ने संजय टी स्टाल का शटर तोड़कर उसमें रखे सामान चुरा लिया। इसके अलावा गल्ले में रखी 500 रुपये की नगदी भी चुरा ली। दुकानदार संजय कुमार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

--------------------

साइकिल चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

तरावड़ी : कस्बा में साइकिल चोरी की वारदातें बढ़ रही है। बीते दिनों बच्चे एक घर से सामने से करीब रेंजर साइकिल उठाकर ले गए थे, जिसका आज तक भी कुछ पता नही चला। वहीं वीरवार को भी तरावड़ी किला क्षेत्र के रहने वाले गगन जो तरावड़ी के मेन बाजार में ट्यूशन पढ़ने के लिए आया था, उसकी साइकिल चोरी कर ली गई। आसपास सीसीटीवी खंगाले तो उसमें देखा कि दो बच्चे रूमाल बांधकर साइकिल चोरी कर रहे हैं। इस घटना की शिकायत भी पुलिस को दे दी गई।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस