Move to Jagran APP

रास्ता रोककर किया पथराव, पुलिस वाहन का शीशा तोड़ा

त्योहारी सीजन में भी शरारती तत्व अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे। यही हकीकत नुमायां करते हुए कस्बे के वार्ड नंबर छह की मुख्य सड़क पर चार युवकों ने जमकर उत्पात मचाया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 06:56 AM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 06:56 AM (IST)
रास्ता रोककर किया पथराव, पुलिस वाहन का शीशा तोड़ा

संवाद सहयोगी, तरावड़ी: त्योहारी सीजन में भी शरारती तत्व अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे। यही हकीकत नुमायां करते हुए कस्बे के वार्ड नंबर छह की मुख्य सड़क पर चार युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में धुत्त होकर वाहन चालकों का रास्ता रोक रहे थे और इसी बीच बात बढ़ने पर उन्होंने एक घर पर पथराव कर दिया। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक युवक को पकड़कर वाहन में बिठाने का प्रयास किया तो उसने पीसीआर का शीशा भी तोड़ दिया। थाना प्रभारी जब तक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, तब तक युवक फरार हो गए। पुलिस अब उनकी तलाश में जुटी है। वाकया कस्बे के वार्ड नंबर छह की मुख्य सड़क का है, जहां रविवार की रात करीब साढ़े आठ बजे चार युवकों ने पहले तो आने-जाने वालों का रास्ता रोका। इसी बीच जब कुछ वाहन चालक रास्ता बनाकर इधर-उधर से निकलने की कोशिश कर रहे थे तो युवकों ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। इस बार वाहन चालकों सहित आसपास के लोगों ने विरोध जताया तो शराब के नशे में आपा खा चुके युवकों ने एक घर पर ईंटों से पथराव कर दिया। इस दौरान उन्होंने जमकर गालियां भी निकालीं। क्षेत्र के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना तरावड़ी पुलिस को दी। जब तक पुलिस नहीं आई, तब तक शराबी युवक इसी प्रकार जमकर उत्पात मचाते रहे। इतना ही नहीं, पुलिस के सामने भी युवकों का हुड़दंग जारी रहा। इस पर पुलिस ने उत्पात मचा रहे एक युवक को पकड़कर पीसीआर वाहन में बिठाने का प्रयास किया तो उसने पीसीआर का शीशा भी तोड़ दिया। तुरन्त इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी गई। सूचना पर थाना प्रभारी सचिन पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन उनके आने से पहले ही हंगामे और रात के अंधेरे का फायदा उठाकर उत्पात मचाने वाले युवक फरार हो गए। वहीं इससे पूर्व जिस शिकायतकर्ता के घर पर पथराव हुआ, थाना प्रभारी ने उसके घर के सामने एहतियातन पुलिसकर्मी तैनात कर दिए ताकि दोबारा झगड़े की स्थिति पैदा न हो। खबर लिखे जाने तक पुलिस की टीम ाचारों तरफ उत्पात मचाने वाले युवकों की तलाश कर रही थी। थाना प्रभारी सचिन ने बताया कि मामले में शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिस युवक ने जिप्सी का शीशा तोड़ा है, उसे जल्द काबू कर लिया जाएगा। ---------------------- त्योहारी सीजन में बढ़ाएंगे सुरक्षा नवरात्र के पावन समय में इस प्रकार की घटना को लेकर पुलिस के साथ आम लोग भी चितित हैं। थानी प्रभारी सचिन ने माना कि ऐसे में सुरक्षा बढ़ाने की सख्त जरूरत है। इस पर तुरंत ध्यान देते हुए तमाम स्तरों पर आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अनुरोध किया कि वे भी कानून व्यवस्था कायम रखने में पुलिस को हरसंभव सहयोग दें ताकि शरारती तत्वों पर समय रहते अंकुश लगाया जा सके।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.