Move to Jagran APP

तलवारबाजी में सेंट कबीर स्कूल की लोनिका प्रथम

शिक्षा विभाग खेल अधिकारी सेवा सिंह व तलवारबाजी कोच सत्यवीर पोसवाल ने बताया कि तलवारबाजी प्रतियोगिता के विभिन्न वर्गों की जिला करनाल की टीम के लिए अंडर-14 वर्ग में तलवारबाजी फॉयल में सेंट कबीर स्कूल की लोनिका ने प्रथम वीवीएम जैन पब्लिक स्कूल की पलक ने द्वितीय एसबीएस स्कूल की शिया और एमएम जुंडला की वाहिश का तीसरे स्थान पर चयन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 07:55 AM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 07:55 AM (IST)
तलवारबाजी में सेंट कबीर स्कूल की लोनिका प्रथम
तलवारबाजी में सेंट कबीर स्कूल की लोनिका प्रथम

जागरण संवाददाता, करनाल : कर्ण स्टेडियम में स्कूल खेल प्रतियोगिताओं के विभिन्न खेलों में तलवारबाजी प्रतियोगिता के महिला मुकाबलों का आयोजन किया गया। शिक्षा विभाग खेल अधिकारी सेवा सिंह व तलवारबाजी कोच सत्यवीर पोसवाल ने बताया कि तलवारबाजी प्रतियोगिता के विभिन्न वर्गों की जिला करनाल की टीम के लिए अंडर-14 वर्ग में तलवारबाजी फॉयल में सेंट कबीर स्कूल की लोनिका ने प्रथम, वीवीएम जैन पब्लिक स्कूल की पलक ने द्वितीय, एसबीएस स्कूल की शिया और एमएम जुंडला की वाहिश का तीसरे स्थान पर चयन किया गया।

loksabha election banner

अंडर-14 वर्ग में एसटी कॉन्वेंट स्कूल की सुमेधा, डीएवी निगदू की सोनिया, आरवीपी मोहडी की राजवंत, डीएवी निगदू की हर्षदीप, केआइटीएम की यक्षिका, अंडर-14 वर्ग में तलवारबाजी ईपी में एसडी मॉडल स्कूल की निष्ठा, एमएनएम जुंडला की प्रियांक्षी, केआइटीएम की शगुन, आरवीपी मोहडी की गरिमा और रितीका, अंडर-17 वर्ग में तलवारबाजी फॉयल में वीवीएम करनाल की पारूल, एसबीएस स्कूल की निकीता, एसबीएस स्कूल की गायत्री देवी, केआइटीएम की आकांक्षा और दिव्यांगा, अंडर-17 वर्ग में तलवारबाजी ईपी में आरवीपी मोहडी की शिवानी और वैशाली, एसबीएस स्कूल की सुमन, ओपीएस इंटरनेशनल की आरूषि, अंडर-17 वर्ग में राजकीय विद्यालय पुंडरक की शालिनी व मंजीत, बलदेव मिशन की कल्पना, एसबीएस स्कूल की किरणदीप, अंडर-19 में राजकीय विद्यालय पुंडरक की शिखा, एसबीएस स्कूल की तृप्ति, एसआरसीएम बसंत विहार चारू और संजना, अंडर-19 में डीएवी निगदू की उपासना, मुस्कान और तमन्ना, अंडर-19 डीएवी निगदू की ईशा, श्वेता, संजना और आरवीपी मोहडी की नैंसी का चयन हुआ।

प्रतियोगिता के संयोजक रविद्र कौशिक, अनूप नरवाल, राकेश चैहान ने बताया कि ये सभी खिलाड़ी राज्य स्तरीय स्कूल प्रतियोगिता के तलवारबाजी खेल में जिला करनाल का नेतृत्व करेंगे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.