Move to Jagran APP

नगरपालिका की बैठक में करोड़ों रुपए के विकास पर लगी मोहर

शहर के विकास कार्यों को लेकर नगरपालिका की बैठक सचिव पवित्र गुलिया की अध्यक्षता में हुई। पार्षदों ने अपने वार्ड से संबधित समस्याओं नपा की चेयरपर्सन रेखा कबीरपंथी के समक्ष रखी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Aug 2019 08:12 AM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 08:12 AM (IST)
नगरपालिका की बैठक में करोड़ों रुपए के विकास पर लगी मोहर

संवाद सहयोगी, तरावड़ी : शहर के विकास कार्यों को लेकर नगरपालिका की बैठक सचिव पवित्र गुलिया की अध्यक्षता में हुई। पार्षदों ने अपने वार्ड से संबधित समस्याओं नपा की चेयरपर्सन रेखा कबीरपंथी के समक्ष रखी। चेयरपर्सन ने कहा कि समस्याओं पर मंथन करने के बाद उन्हें जरूर हल करवाया जाएगा।

loksabha election banner

पार्षद ओमप्रकाश मल्होत्रा ने कहा कि शहर में खस्ता स्ट्रीट लाइटें ठीक करवाने के बारे में बार-बार नगरपालिका प्रशासन को बोला जाता है लेकिन कई-कई दिनों तक स्ट्रीट लाइट ठीक नहीं हो पाती। कुछ पार्षदों ने बताया कि किसानों के पशु जब मर जाते हैं तो उन्हें उठाने और उन्हें दबाने की जगह भी नहीं है। मृत पशुओं को इधर-उधर फैंक दिया जाता है। इस मौके पर सचिव पवित्र गुलिया, जेई जगदीश अरोड़ा, पार्षद ओमप्रकाश मल्होत्रा, पार्षद इंदु बंसल, प्रेम प्रधान, मुकेश कुमार, सेठी पांचाल, तरजीत पहलवान, आत्मप्रकाश आनंद, नीलम खुराना, मीना रानी, पवन कामरा, पूजा रानी मौजूद थे।नगरपालिका सचिव ने बताया कि शहर में सफाई व्यवस्था को लेकर कई शिकायतें आती थी, लेकिन अब सफाई व्यवस्था सुचारू बनाए रखने के लिए 17 और कर्मचारी स्थाई तौर पर रखे जाएंगे। इसके अलावा मृत पशुओं को उठाने के लिए ठेके का प्रस्ताव, हर वार्ड की समस्याओं का समाधान को लेकर कई प्रस्ताव भी पास किए गए हैं। 17 रेहड़ियां खरीदकर घर-घर कुड़ा एकत्रित किया जाएगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.