Move to Jagran APP

सरल केंद्र, ई-दिशा व अंत्योदय भवन में पब्लिक डीलिग का काम 31 तक बंद

कोरोना से बचाव के चलते डीसी निशांत कुमार यादव ने कहा है कि जिला में स्थित सभी सरल केंद्र ई-दिशा केंद्र व अंत्योदय भवन में पब्लिक डीलिग से संबंधित कार्य आगमी 31 मार्च तक नहीं किए जाएंगे लेकिन इस अवधि में कुछ अति आवश्यक कार्यों पर रोक नहीं रहेगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 06:21 AM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 06:21 AM (IST)
सरल केंद्र, ई-दिशा व अंत्योदय भवन में पब्लिक डीलिग का काम 31 तक बंद
सरल केंद्र, ई-दिशा व अंत्योदय भवन में पब्लिक डीलिग का काम 31 तक बंद

जागरण संवाददाता, करनाल : कोरोना से बचाव के चलते डीसी निशांत कुमार यादव ने कहा है कि जिला में स्थित सभी सरल केंद्र, ई-दिशा केंद्र व अंत्योदय भवन में पब्लिक डीलिग से संबंधित कार्य आगमी 31 मार्च तक नहीं किए जाएंगे, लेकिन इस अवधि में कुछ अति आवश्यक कार्यों पर रोक नहीं रहेगी।

loksabha election banner

डीसी ने कहा कि उपरोक्त केंद्रों में जो कार्य किए जाएंगे, उनमें ऐसे लर्नर लाइसेंस जिनकी अवधि 31 मार्च 2020 की या इससे पहले समाप्त होनी है, शामिल हैं। इसके अतिरिक्त बीएस-4 मॉडल के वाहनों का नया पंजीकरण और शिक्षण उद्देश्य के लिए आय प्रमाण पत्र जारी करने को काम भी किया जाएगा।

मालूम हो कि जनता की सुविधा के लिए सरल केंद्र, जिला, उपमंडल व तहसील केंद्रों में स्थापित हैं। प्रतिदिन इनमें सैकड़ों लोगों का आवागमन रहता है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए भीड़ एकत्रित ना हो, इसलिए प्रशासन द्वारा यह निर्णय लिया गया है। दूसरी ओर लघु सचिवालय के दोनों खंडों में कर्मचारियों व आम लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए सेनेटाइ•ार रखे गए हैं। प्रशासन की ओर से हिदायत है कि वे इसका प्रयोग जरूर करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.