जागरण संवाददाता, करनाल : मास्क न पहनने पर पुलिस कर्मी चालान करने लगे तो एक युवक तैश में आ गया और उसने ईंट से हमला कर दिया, जिसके बाद युवक की पुलिसकर्मियों ने भी जमकर धुनाई कर दी। घटना की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया। आरोपित युवक पुलिसकर्मी का बेटा बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि सिटी ट्रैफिक पुलिस की एक टीम होमगार्ड जवानों के साथ मिलकर हांसी रोड निरंकारी भवन के समीप मास्क न पहनने व यातायात नियमों की अवहेलना कर रहे वाहन चालकों के चालान कर रही थी। इसी दौरान एक गाड़ी में सवार होकर दो युवक पहुंचे। पुलिस के अनुसार युवकों ने मास्क नहीं पहना हुआ था, जिसके चलते उन्हें रोक लिया गया और चालान करने लगे। तभी युवक तैश में आ गया और गाली-गलौच करने लगा। बाद में उसने हवाला दिया कि वह पुलिसकर्मी का बेटा है। ऐसे में उसे छोड़ भी दिया गया, लेकिन कुछ ही पलों में वह दोबारा आ गया और पुलिसकर्मी पर ईंट से हमला कर दिया, जिसके बाद वहां खड़े अन्य पुलिसकर्मियों व होमगार्ड जवानों ने उसे काबू कर लिया और धुनाई कर डाली। घटना की वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गई, जिसके बाद यह चर्चा का विषय बन गई। पुलिस पीआरओ के मुताबिक दोनों पक्षों की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई और आपसी सहमति से समझौता भी कर लिया गया है। इसके चलते पुलिस द्वारा किसी पक्ष की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

--------------

नाइट क‌र्फ्यू उल्लंघन पड़ा भारी, दुकानदार पर केस दर्ज

निसिग : कोरोना महामारी के चलते जिला प्रशासन की ओर से शाम 6 बजे के बाद नाइट कफ्यू के आदेश दिए गए है, जिसके चलते सभी दूकानें बंद करना जरूरी है, लेकिन अनाजमंडी स्थित एक करियाना दुकान खोलना दुकानदार को भारी पड़ गया। पुलिस के अनुसार बुधवार को टीम अनाजमंडी रोड पर गश्त पर थी तो मंडी में एक दुकान के अंदर लाइट जली दिखाई दी, जिसके बाद वहां जाकर देखा तो एक युवक किरयाणा दुकान खोले बैठा था। आरोपित को मौके पर काबू कर लिया गया, जिसकी पहचान मुकेश वासी निसिग के रूप में हुई है। -------------------------------

कोरोना एक्शन मीटर

मास्क न पहनने पर चालान - 303

नाइट क‌र्फ्यू उल्लंघन पर अब तक मामले दर्ज - 6

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021