Move to Jagran APP

जन्माष्टमी पर सुरक्षा के दावों की खुली पोल, युवकों ने जमकर मचाया उत्पात

जागरण संवाददाता करनाल श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व को लेकर लोगों में जहां जोरदार उत्साह बना

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 07:00 AM (IST)
जन्माष्टमी पर सुरक्षा के दावों की खुली पोल, युवकों ने जमकर मचाया उत्पात
जन्माष्टमी पर सुरक्षा के दावों की खुली पोल, युवकों ने जमकर मचाया उत्पात

जागरण संवाददाता, करनाल : श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व को लेकर लोगों में जहां जोरदार उत्साह बना रहा वहीं शहर में पुलिस द्वारा की गई सुरक्षा व्यवस्था की भी पोल खुलकर सामने आ गई। मंदिरों के बाहर ही जमकर उत्पात मचाया गया। कहीं नशे में चूर व मनचले आवारागर्दी करते रहे तो कहीं जमकर डंडे व बिडे भी चले। यहीं नहीं बाइक सवार युवक हाथों में डंडे व बिडे लहराते हुए घंटों भर तक दहशत फैलाते रहे। इससे श्रद्धालुओं में भी भय का माहौल बना रहा।

loksabha election banner

सदर बाजार स्थित रघुनाथ मंदिर के सामने एक बाइक सवार युवक पर दर्जन भर से अधिक युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। जमकर पिटाई करने के बाद उत्पात मचाते हुए आरोपित युवक उस समय फरार हुए जब पुलिस कर्मी वहां पहुंचे। इसके कुछ समय बाद फिर युवक वहां पहुंच गए और मंडराते रहे। घटना से मंदिर के बाहर ही जाम की स्थिति भी बनी रही जबकि वाहन चालक भी भयभीत हो गए। इसी दौरान एक मनचला भी हरकतें करता रहा, जिसे बाद में महिला पुलिस कर्मी ने काबू किया तो उनके साथ भी अभद्र व्यवहार करने लगा। हालांकि बाद में इसे काबू कर कार्रवाई शुरू की। वहीं श्री सनातन धर्म मंदिर के अलावा कई अन्य मंदिरों के आसपास भी नशे में डूबे लोग घूमते रहे, जिससे विशेष रूप से महिला श्रद्वालुओं में भय का माहौल बना रहा। यहीं नहीं कैथल रोड से हांसी चौक, रेलवे रोड, सदर बाजार रोड, एसबीएस स्कूल रोड, काछवा रोड पर भी कई-कई बाइकों पर सवार युवक रात करीब एक बजे तक कहीं हुल्लड़बाजी करते रहे तो कहीं हाथों में डंडे व बिडे सरेआम लहराते रहे। इस क्षेत्र में पुलिस गश्त भी नहीं दिखाई दी तो वहीं घंटा घर चौक पर पुलिस टीम पुख्ता बंदोबस्त के साथ खड़ी रही तो बाद में मंदिरों में भी महिला पुलिस कर्मी भी सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पहुंची। वहीं इन घटनाओं को लेकर वीरवार शाम तक भी किसी आरोपित के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया और पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर अवश्य कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर वीडियो हुए वायरल

रघुनाम मंदिर के समक्ष एक युवक के साथ की गई जमकर मारपीट व एक अन्य युवक को हरकत करते हुए महिला पुलिस कर्मी द्वारा काबू किए जाने के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए। हालांकि वीरवार दोपहर तक भी पुलिस ने किसी आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, लेकिन मंदिर में आए श्रद्धालु नितेश, राजकुमार, संदीप आदि का कहना था कि पुलिस की अनदेखी के चलते ही रात भर शहर में यह स्थिति रही। ऐसे युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.