Move to Jagran APP

शूटिग में मेरठ के पार्थ ने गोल्ड और जम्मू के वैभव ने रजत जीता

एसएस इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पांच दिवसीय सीबीएसई की राष्ट्रीय स्तर की शूटिग प्रतियोगिता का बुधवार को समापन हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 08:02 AM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 08:02 AM (IST)
शूटिग में मेरठ के पार्थ ने गोल्ड और जम्मू के वैभव ने रजत जीता

जागरण संवाददाता, करनाल : एसएस इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पांच दिवसीय सीबीएसई की राष्ट्रीय स्तर की शूटिग प्रतियोगिता का बुधवार को समापन हो गया। सीबीएसई की नेशनल शूटिग प्रतियोगिता में देश भर से 1000 से अधिक खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। निदेशक संदीप कक्कड़ ने विजेताओं को मेडल और प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया गया। सीबीएसई के आब्जर्वर नीरज कुमार महाजन ने बताया कि प्रतियोगिता में विजेता रहने वाले खिलाड़ी आगे चलकर खेलो इंडिया में हिस्सा लेंगे। प्रिसिपल अमरपाली दत्ता और सीबीएसई के ऑब्जर्वर जशनदीप सिंह ने विजेता खिलाड़ियों को जीत की शुभकामनाएं दीं।

loksabha election banner

लड़कों की अंडर-14 एयर पिस्टल में मेरठ के पार्थ राणा ने स्वर्ण पदक जीता, जम्मू के वैभव शर्मा ने रजत पदक, उत्तर प्रदेश के विजय कुमार तोमर को कांस्य पदक मिला। लड़कियों की अंडर-14 एयर पिस्टल में गुरुग्राम की तान्या फौगाट को स्वर्ण नमाया कपूर को रजत और नव्या गोदारा को कांस्य पदक मिला। लड़कों की अंडर-17 एयर पिस्टल में अमन को स्वर्ण कार्तिक को रजत और नवदीप को कांस्य पदक मिला। लड़कियों की अंडर 17 एयर पिस्टल में गाजियाबाद की देवांशी को स्वर्ण, चितशोरूप कौर को रजत और दिवाकशी यादव को कांस्य पदक मिला। लड़कों की अंडर-19 एयर पिस्टल में दिल्ली के अनिरुद्ध शर्मा को गोल्ड मेहुल डबास को रजत और साकेत केसी को कांस्य पदक मिला। लड़कियों की अंडर-19 एयर पिस्टल में करनाल की अंजलि को स्वर्ण पदक सोनीपत की सृष्टि को रजत और देहरादून की रिद्धि राज्यपाल को कांस्य पदक मिला। लड़कों की अंडर-14 एयर राइफल में पंचकूला के एकवाक सिंह को स्वर्ण पदक बंग्लूरु के एस वरुण कुमार को रजत पदक और चेन्नई के शेखथीवेल को कांस्य पदक मिला। लड़कियों की अंडर-14 एयर राइफल में दिशा धनखड़ को स्वर्ण पनहा को रजत और ईशा को कांस्य पदक मिला। लड़कों की अंडर-17 एयर राइफल में शुमोहित को स्वर्ण सूर्य प्रताप को रजत और आर्यन सिंह को कांस्य पदक मिला। लड़कियों की अंडर-17 एयर राइफल में रमिता को गोल्ड मानसी को सिल्वर और चिन्मई को ब्राज मेडल मिला। लड़कों की अंडर-19 एयर राइफल में सहज शर्मा को गोल्ड समरवीर को सिल्वर और राहुल को ब्रोंज मेडल मिला। लड़कियों की अंडर-19 एयर राइफल में तनिष्का को गोल्ड विदिशा को सिल्वर और मनीषा को ब्रांज मेडल मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.