Move to Jagran APP

सांसद व विधायक ने मार्केट कमेटी में सुनी जनसमस्याएं

सांसद संजय भाटिया व घरौंडा के विधायक हरविद्र कल्याण ने नई अनाज मंडी स्थित मार्केट कमेटी कार्यालय में जन समस्याएं सुनी। जहां लोगों ने अपनी समस्याएं सांसद व विधायक के सामने रखी। जिनमें से अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही निदान कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 11:35 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 11:35 PM (IST)
सांसद व विधायक ने मार्केट कमेटी में सुनी जनसमस्याएं
सांसद व विधायक ने मार्केट कमेटी में सुनी जनसमस्याएं

संवाद सहयोगी, घरौंडा : सांसद संजय भाटिया व घरौंडा के विधायक हरविद्र कल्याण ने नई अनाज मंडी स्थित मार्केट कमेटी कार्यालय में जन समस्याएं सुनी। जहां लोगों ने अपनी समस्याएं सांसद व विधायक के सामने रखी। अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही निदान कर दिया गया। इससे पूर्व उन्होंने करनाल में भी जनसमस्याएं सुनीं। इस दौरान मुख्यत: कालोनी को वैद्य करने, बीपीएल कार्ड बनवाने, लड़ाई झगड़ों में पुलिस की कार्रवाई पर असंतुष्टि, ट्रांसफर, बिजली से संबंधित लाइटों, गलियों, नालियों और पानी की निकासी की समस्याएं सामने आई। जींद के निम्नाबाद की हरविद्र कौर ने सांसद के सामने न्याय की गुहार लगाई है। हरविद्र कौर ने एमपी को बताया कि उसके देवर ने उनकी 12 एकड़ जमीन पर नाजायज तौर पर कब्जा किया और उनके साथ मारपीट भी की। इस मामले में पुलिस ने दोषियों के खिलाफ तो कोई कार्रवाई नहीं कि लेकिन उनके 12 लोगों पर केस दर्ज कर लिया। वहीं घरौंडा के मानसरोवर कालोनी में रहने वाले लोगों ने कालोनी को वैध करवाने की मांग विधायक के सामने रखी। विधायक ने आश्वास्त किया कि उनकी समस्या का समाधान होगा। वहीं घरौंडा के एक बुजुर्ग ने सांसद दरबार में बीपीएल राशन कार्ड बनवाने की गुहार लगाई। सांसद संजय भाटिया ने युवाओं को स्वरोजगार के लिए प्रेरित किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.