Move to Jagran APP

विधायक ने मार्केट कमेटी में सुनीं समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

विधायक ने मार्केट कमेटी में सुनी लोगों की समस्याएं अधिकारियों को दिए निर्देश

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 06:05 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 06:17 AM (IST)
विधायक ने मार्केट कमेटी में सुनीं समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश
विधायक ने मार्केट कमेटी में सुनीं समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

संवाद सहयोगी, घरौंडा : विधायक जी, शहर की अधिकतर स्ट्रीट लाइट खराब पड़ी हैं। इसी के साथ सर्विस लेन पर निर्माणाधीन नाले का कार्य बंद पड़ा है ओर सड़क भी टूटी हुई है, जिससे प्रतिदिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। यह बातें शहरवासियों ने विधायक हरविंद्र कल्याण से कही। शहरवासियों की समस्या सुन विधायक हरविद्र कल्याण ने नगरपालिका अधिकारियों को सख्त लहजे में निर्देश देते हुए कहा कि ठेकेदारों को काम करने के लिए दिए जाते हैं। शहर में कार्य सुचारू रूप से चलने चाहिए। अगर कोई ठेकेदार काम करने में लापरवाही करता है,तो उस ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने से भी गुरेज नहीं किया जाएगा।

loksabha election banner

विधायक हरविद्र कल्याण शनिवार को मार्केट कमेटी में लोगों की समस्या सुन रहे थे। इससे पूर्व विधायक कल्याण ने नई अनाज मंडी में पौधारोपण किया और लोगों को अधिक से अधिक पौधे लगाने का आह्वान किया। खुले दरबार में बिजली बोर्ड, मार्केट कमेटी, नगरपालिका, पब्लिक हेल्थ व अन्य कई विभागों के अधिकारी भी पहुंचे। खुले दरबार में वार्ड नंबर एक से पाल समाज के लोगों ने उनके समाज को अनुसूचित जाति में शामिल करने पर प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताया। साथ ही चौपाल के अधूरे पड़े कार्य शीघ्र कराने की मांग की। बाला जी कालोनी के लोगों ने सीवरेज की समस्या, वार्ड नंबर सात के लोगों ने गली निर्माण, वार्ड नंबर 4 के लोगों ने सब्जी मंडी में बने शौचालयों से दुर्गंध आने की समस्या रखी। मंडी में रहने वाले घूमंतु जाति (बागड़ी लुहार) की महिलाओं ने बताया कि लॉकडाउन के समय से उनके रोजगार पर पूरा असर पड़ा है। जिससे उनको समस्या आ रही है।

विधायक कल्याण ने उनकी समस्या का निदान करने के लिए पार्टी के पदाधिकारियों को कहा। शहर के लोगों ने रेलवे अंडरपास के नीचे बरसात के पानी खड़ा होने के समस्या रखी। इसी के साथ पनौड़ी रोड़ पर सड़क निर्माण करने के साथ-साथ राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के ग्राउंड में बने शौचालय को शुरू करने की मांग रखी। विधायक कल्याण अधिकतर समस्याओं का हल मौके पर ही कर दिया कुछ समस्याओं का समाधान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.