Move to Jagran APP

मिशन पिकी हेल्थ की टीम को किया सम्मानित

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के तत्वाधान में होटल नूरमहल में आयोजित एक शाम बेटियों के नाम सम्मान समारोह में मिशन पिक हेल्थ के तहत सराहनीय कार्य करने वाले चिकित्सकों को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jan 2020 08:20 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 08:20 AM (IST)
मिशन पिकी हेल्थ की टीम को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, करनाल : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के तत्वाधान में होटल नूरमहल में आयोजित एक शाम बेटियों के नाम सम्मान समारोह में मिशन पिक हेल्थ के तहत सराहनीय कार्य करने वाले चिकित्सकों को सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि आईएमए के पूर्व अध्यक्ष केएस खोखर ने कहा कि प्रदेश में किशोरावस्था में कदम रखने वाली देश की बेटियों को इस अवस्था में होने वाले शारीरिक बदलाव, स्वच्छता का महत्व और मानसिक मजबूती के लिए जागरुक करने का कार्य किया है। मिशन पिक हेल्थ के तहत डॉ. प्रभजोत कौर और उनकी टीम की ओर से लाखों बेटियों को जागरूक किया गया है।

loksabha election banner

विशेष अतिथि आइएमए के संरक्षक डॉ. एसएल वर्मा, सीएमओ डॉ. अश्विनी आहुजा और डीईओ राजपाल सिंह ने मिशन पिक हेल्थ हरियाणा के डॉक्टर्स को विशेष योगदान के लिए सम्मानित किया। डॉ. पुनिता हसीजा, डॉ. सुनीला सोनी, डॉ. वंदना पुनिया, दिव्या सक्सेना, दीपा गुप्ता, रीता कालरा, ज्योति मालिक, अनिशा महाजन व डॉ. कामना बक्शी को सम्मानित किया गया। सचिव डॉ. विवेक मल्होत्रा ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम की आयोजक डॉ. प्रभजोत कौर ने बताया कि स्वस्थ भारत के उद्देश्य को लेकर मिशन पिक हेल्थ के हर सदस्य ने अपना हर संभव सहयोग दिया है। आइएमए के अध्यक्ष डॉ. प्रभाकर शर्मा ने कहा कि इस मिशन के तहत डॉ. प्रभजोत कौर ने सराहनीय कार्य किया है और आगे आने वाले समय में भी वह इसी तरह से कार्य करती रहेंगी। इस अवसर पर गायक डॉ. कृष्ण अरोड़ा, निफा अध्यक्ष प्रितपाल पन्नू, आल महेश शर्मा, प्रिसिपल स्नेह लता आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.