Move to Jagran APP

फर्ज को अपना मित्र बनाएं, देश को आगे बढ़ाएं : कर्नल डीके दास

सेक्टर-12 में राहगीरी कार्यक्रम मित्रता दिवस को समर्पित रहा। मुख्यातिथि कर्नल डीके दास ने कहा कि फर्ज को अपना मित्र बनाएं और देश को आगे बढ़ाएं। उन्होंने राहगीरी तनाव को खत्म करने का मंच बताया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Aug 2018 01:31 AM (IST)Updated: Mon, 06 Aug 2018 01:31 AM (IST)
फर्ज को अपना मित्र बनाएं, देश को आगे बढ़ाएं : कर्नल डीके दास
फर्ज को अपना मित्र बनाएं, देश को आगे बढ़ाएं : कर्नल डीके दास

जागरण संवाददाता, करनाल :

loksabha election banner

सेक्टर-12 में राहगीरी कार्यक्रम मित्रता दिवस को समर्पित रहा। मुख्यातिथि कर्नल डीके दास ने कहा कि फर्ज को अपना मित्र बनाएं और देश को आगे बढ़ाएं। उन्होंने राहगीरी तनाव को खत्म करने का मंच बताया। कहा कि यह कार्यक्रम मिलजुलकर रहने का संदेश देता है। अर्जुन व भीम अवार्ड विजेता डीएसपी र¨वद्र सांगवान कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर पर पहुंचे। कुश्ती के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने कबड्डी खिलाड़ियों से मुलाकात कर हौसला बढ़ाया। ईओ धीरज कुमार ने भी राहगीरों को संबोधित किया। उनके साथ आए आर्ट प्रोड्यूसर नकुल ने कलाकारों का हौसला बढ़ाया।

लवप्रीत, प्रियंका, अनुज और उदित ने हास्य नाटिका से गुदगुदाया। कलाकारों ने राहगीरों की मानवीय संवेदनाएं को जगाया। उन्होंने कहा कि आपके एक प्रयास से किसी की ¨जदगी बच सकती है।रिया, अनमोल व किरण ने डांस से समां बांधा। प्रभु डांस अकादमी व मेंटल ग्रुप के कलाकारों ने प्रस्तुतियां दी। राहगीरी टीम ने कर्नल डीके दास और नकुल को सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया। राहगीरी की शुरुआत भगवान के भजन से हुई और इसका समापन देशभक्ति गीतों के साथ किया गया। 30 अगस्त को तीन साल हो जाएंगे पूरे

मंच संचालक डॉ. बीर ¨सह ने बताया कि यह महीना राहगीरी के लिए खास है। अगस्त में राहगीरी तीज और स्वतंत्रता दिवस को समर्पित रहेगी। 30 अगस्त 2015 को करनाल में यह कार्यक्रम शुरू हुआ था। इसके उपलक्ष्य में विशेष कार्यक्रम होगा। राहगीरी टीम का प्रयास है कि इसमें सीएम को बुलाया जाए। दुर्गा शक्ति एप डाउनलोड करें महिलाएं

राहगीरी में महिलाओं को दुर्गा शक्ति एप के बारे में बताया गया। डॉ. बीर ¨सह ने कहा कि महिलाएं इस एप को डाउनलोड कर अपना नाम, फोन नंबर व आधार नंबर भरें। खास बात यह है कि कहीं भी कोई दिक्कत आए तो बस एप को खोलकर अंगूठा लगाना होगा। ऐसा करते ही पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंच जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.