जागरण संवाददाता, करनाल : शहीदी दिवस पर जेसीआइ करनाल एजाइल की ओर से विर्क अस्पताल में सेमिनार का आयोजन किया गया। शहीद ए आजम भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद डाक्टरों और जेसीआइ करनाल के सदस्यों ने शहीदों के जीवन पर विस्तार से चर्चा की।

वक्ताओं ने कहा कि देश की आजादी को संजोए रखने तथा शहीदों के सपनों को साकार करने के लिए हमें एकजुट होकर कार्य करने चाहिए। हर व्यक्ति को देश सेवा के लिए हर समय तैयार रहना चाहिए।

इस मौके पर डॉ. बलबीर सिंह विर्क ने कहा कि शहीदों के जीवन से हमें प्रेरणा मिलती है कि जातपात, भेदभाव से दूर रहकर पहले देशहित की बात करें। डॉ. अश्वनी कुमार और डॉ. नेत्रपाल रावल ने कहा कि शहीद जवानों के सपनों के भारत का निर्माण करने का प्रण लें।

जेसीआइ करनाल एजाइल के प्रधान हरसिमरण वधवा ने बताया कि आज अस्पताल के स्टाफ को शहीद और महापुरुषों की जीवनियों पर प्रकाशित पुस्तकें भेंट की गई।

इस अवसर पर डा. बलबीर सिंह विर्क, मोहित चावला, मोहित कुमार, प्रवेश गाबा, डॉ. नेत्रपाल रावल, सतनाम सिंह, संदीप, डॉ. अश्वनी कुमार, जतिद्र कालड़ा, दर्शनलाल चावला व हरियाणा दवा प्रतिनिध संघ के जिला प्रधान गुरु प्रसाद मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप