Move to Jagran APP

कालाबाजारी करने वालों का केस नहीं लड़ेंगे करनाल के वकील

बार एसोसिएशन ने कोरोना काल में कालाबाजारी रोकने के लिए अहम फैसला लिया है। बार एसोसिएशन की ओर से कहा गया है कि करनाल में कोई भी व्यक्ति जो जरूरी वस्तुओं या दवा आक्सीजन व अन्य मेडिकल उपक्रमों की ब्लैक मार्केटिग करता है तो वकील किसी भी सूरत में उसका साथ नहीं देंगे। करनाल बार एसोसिएशन से जुड़े वकील ऐसा अपराध करने वालों का केस नहीं लड़ेंगे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 07:45 AM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 07:45 AM (IST)
कालाबाजारी करने वालों का केस नहीं लड़ेंगे करनाल के वकील

जागरण संवाददाता, करनाल : बार एसोसिएशन ने कोरोना काल में कालाबाजारी रोकने के लिए अहम फैसला लिया है। बार एसोसिएशन की ओर से कहा गया है कि करनाल में कोई भी व्यक्ति जो जरूरी वस्तुओं या दवा, आक्सीजन व अन्य मेडिकल उपक्रमों की ब्लैक मार्केटिग करता है तो वकील किसी भी सूरत में उसका साथ नहीं देंगे। करनाल बार एसोसिएशन से जुड़े वकील ऐसा अपराध करने वालों का केस नहीं लड़ेंगे।

loksabha election banner

एसोसिएशन के प्रधान कंवरप्रीत सिंह भाटिया ने कार्यकारिणी की जरूरी मीटिग बुलाई। मीटिग में उपप्रधान हरीश आर्य, सचिव सुमित मोहन शर्मा व नरेश बराना विशेष रूप से पहुंचे। प्रधान कंवरप्रीत भाटिया और उपप्रधान हरीश आर्य ने कहा कि करनाल पुलिस को कालाबाजारी करने वालों पर शिकंजा कसना चाहिए। करनाल में ब्लैक मार्केटिग जोरों पर चल रही है, मगर अभी तक स त कार्रवाई नहीं की गई। ऐसे लोग समाज पर कलंक हैं जो महामारी के समय मानवता की सेवा करने की बजाय मुनाफाखोरी कर रहे हैं। इस अवसर पर विजेंद्र मलिक, मनीष लाठर, पूर्व चांदवीर मढाण, रणपत चौधरी, रिषीपाल राणा, अजय कुमार व गोपाल चौहान मौजूद रहे। -------------

कोविड केयर सेंटर के लिए देंगे जगह

बार एसोसिएशन की ओर से कहा गया है कि बार रूम के नीचे वाले हॉल को कोविड केयर सेंटर बनाया जा सकता है। इस बाबत करनाल जिलाधीश से बातचीत करेंगे। सरकार अपनी ओर से साधन मुहैया करवाए। वकील सेवा और सहायता करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। कोरोना पीड़ित वकील के परिवार को देंगे दोपहर का भोजन

करनाल बार एसोसिएशन के प्रधान कंवरप्रीत सिंह भाटिया ने कहा कि एसोसिएशन की ओर से निर्णय लिया गया है जो वकील कोरोना से पीड़ित होगा, उसको और उसके परिवार को एक समय का दोपहर का भोजन उपलब्ध करवाया जाएगा। सेवा का लाभ लेने के लिए सुबह 10 बजे से पहले एसोसिएशन से संपर्क करना होगा। दो नंबर 9253155570 (उपप्रधान हरीश आर्य) व 9996018008 (सचिव सुमित मोहन शर्मा) जारी किए गए हैं जिन पर संपर्क किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.