Move to Jagran APP

सड़क सुधारीकरण के निर्माण कार्य का शुभारंभ

जागरण संवाददाता, करनाल : विधायक और हैफेड के चेयरमैन हर¨वद्र कल्याण ने राजीवपुरम कॉ

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 05:52 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 12:56 AM (IST)
सड़क सुधारीकरण के निर्माण कार्य का शुभारंभ

जागरण संवाददाता, करनाल : विधायक और हैफेड के चेयरमैन हर¨वद्र कल्याण ने राजीवपुरम कॉलोनी से डबरकीपार, सुभरी, सराफाबाद, माजरा गांव को जाने वाली करीब 8 किमी सड़क के सुधारीकरण के निर्माण कार्य का शुभारंभ करके इस क्षेत्र के लोगों की वर्षो पुरानी मांग को पूरा किया। इस सड़क के सुधारीकरण पर सरकार की ओर से करीब चार करोड़ 22 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। यह निर्माण कार्य अगस्त, 2019 तक पूरा हो जाएगा। विधायक ने कहा कि राजीवपुरम से जिस सड़क का शिलान्यास आज किया गया है यह सभी गांव घरौंडा विधानसभा क्षेत्र के हैं। घरौंडा विधानसभा क्षेत्र में 100 गांव आते हैं, सभी गांवों में करोड़ों रुपये के विकास कार्य करवाए हैं। लाखों रुपये से गली-नाली, चौपालों की मरम्मत, गांव के तालाबों का फाईव पोंड सिस्टम में विकसित करना, यमुना के क्षेत्र के सभी गांवों में करोड़ों रुपये की लागत से सड़कों का विस्तारीकरण और मजबूतीकरण करना, बसताड़ा गांव में आइटीआइ, अराईपुरा गांव में एनसीसी अकादमी, बसताड़ा में महिला कॉलेज की मंजूरी, मेरठ रोड की सड़क को चौड़ा करने की मंजूरी, नेवल से पक्के पुल तक नहर के किनारे सड़क बनाने की मंजूरी, घरौंडा में लड़कियों के स्कूल के भवन का निर्माण, कोहंड गांव में रेलवे लाईन पर ओवरब्रिज शामिल हैं।

loksabha election banner

इस मौके पर पूर्व मेयर रेणुबाला गुप्ता, सरपंच एसोसिएशन करनाल के प्रधान नरेश नली, मंडलाध्यक्ष गुलाब कश्यप, महिला मोर्चा की कार्यकर्ता संतोष कश्यप, राजेश सगवाल, सरपंच शेखपुरा हरि¨सह, गांव सोहाना के सरपंच जगबीर, समाजसेवी एडवोकेट धीरज खरकाली, सतपाल खेंची और प्रवीण कुमार मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.