Move to Jagran APP

माइक्रो मैनेजमेंट के माध्यम से पहुंचेंगे प्रत्येक बूथ तक : जगमोहन आनंद

भारतीय जनता पार्टी करनाल लोकसभा आइटी विभाग की एक विशेष बैठक मंगलवार को सेक्टर-14 स्थित कृष्णा मंदिर में आयोजित गई। इसमें आइटी विभाग करनाल लोकसभा के प्रभारी विनोद खर्ब ने आइटी टीम का विस्तार किया। इस बैठक की अध्यक्षता आइटी विभाग करनाल के जिला संयोजक संकल्प भंडारी ने की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 08:35 AM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 08:35 AM (IST)
माइक्रो मैनेजमेंट के माध्यम से पहुंचेंगे प्रत्येक बूथ तक : जगमोहन आनंद
माइक्रो मैनेजमेंट के माध्यम से पहुंचेंगे प्रत्येक बूथ तक : जगमोहन आनंद

जागरण संवाददाता, करनाल : भारतीय जनता पार्टी करनाल लोकसभा आइटी विभाग की एक विशेष बैठक मंगलवार को सेक्टर-14 स्थित कृष्णा मंदिर में आयोजित गई। इसमें आइटी विभाग करनाल लोकसभा के प्रभारी विनोद खर्ब ने आइटी टीम का विस्तार किया। इस बैठक की अध्यक्षता आइटी विभाग करनाल के जिला संयोजक संकल्प भंडारी ने की।

loksabha election banner

बैठक में बतौर मुख्यातिथि जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद ने शिरकत की। करनाल लोकसभा एवं विधानसभा के तालमेल कमेटी के संयोजक अशोक सुखीजा भी इस बैठक में मौजूद रहे। बैठक का शुभारंभ दीप प्रज्जवलित करके किया गया।

बैठक में आनन्द ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आज के युग में हर युवा सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है और इसलिए सभी कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा पार्टी की नीतियों का सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार करें। इस अवसर पर आइटी विभाग के जिला संयोजक संकल्प भंडारी ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने जो कल हैशटैग एक पोस्ट नमो के नाम की मुहिम चलाई गई, इस बारे बैठक में सभी को विस्तार से अवगत करवाया गया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के जरिये माइक्रो मैनेजमेंट करते हुए हमें हर बूथ के हर कार्यकर्ता तक अपनी पहुंच बनानी है। बैठक में आइटी का विस्तार किया गया। जिसमें सुमन देवी चेयरमैन पर्सन ब्लॉक समिति असंध, राहुल गाबा, भारत वैद्य, सुनीता सिवाच, सानिया आर्य को करनाल लोकसभा आइटी विभाग की सह-प्रभारी की जिम्मेवारी सौंपी गई।

इस बैठक में राहुल सिगला, मंगल सिंह, अमित कुमार, डिम्पल छाबड़ा, जय पांचाल, अमित पांचाल सहित करनाल की आइटी टीम के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.