Move to Jagran APP

आईजी नवदीप ¨सह विर्क ने संभाला कार्यभार

1994 बैच के सीनियर आइपीएस नवदीप ¨सह विर्क ने बुधवार को करनाल रेंज के नए आइजी का पद संभाल लिया। पद संभालने के बाद विर्क ने कानून व्यवस्था को मजबूत करने पर जोर दिया। उन्होंने अपराधियों को पकड़ने के लिए मॉडर्न तरीके का उपयोग करने की वकालत की। उन्होंने कहा कि अपराध रोकने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी ऐसी जगहों को चिह्नित करना जहां पर चेन स्ने¨चग, चोरी जैसी घटनाएं ज्यादा होती है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 02:03 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 02:03 AM (IST)
आईजी नवदीप ¨सह विर्क ने संभाला कार्यभार
आईजी नवदीप ¨सह विर्क ने संभाला कार्यभार

जागरण संवाददाता, करनाल :1994 बैच के सीनियर आइपीएस नवदीप ¨सह विर्क ने बुधवार को करनाल रेंज के नए आइजी का पद संभाल लिया। पद संभालने के बाद विर्क ने कानून व्यवस्था को मजबूत करने पर जोर दिया। उन्होंने अपराधियों को पकड़ने के लिए मॉडर्न तरीके का उपयोग करने की वकालत की। उन्होंने कहा कि अपराध रोकने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी ऐसी जगहों को चिह्नित करना जहां पर चेन स्ने¨चग, चोरी जैसी घटनाएं ज्यादा होती है। इसके बाद ही अपराध पर लगाम लगाया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि उनका मकसद लोगों की नजर में पुलिस की छवि को सुधारना है। जिससे आम जनता भी बिना किसी डर के पुलिस के पास जा सके।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.