Move to Jagran APP

पहले दोस्ती और फिर अनबन हुई तो पाकिस्तानी युवक ने फेसबुक पर पोस्ट कर दिए युवती के आपत्तिजनक फोटो

जागरण संवाददाता करनाल पाकिस्तान के एक युवक द्वारा फेसबुक पर करनाल की एक युवती से पह

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 06:09 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 06:09 AM (IST)
पहले दोस्ती और फिर अनबन हुई तो पाकिस्तानी युवक ने फेसबुक पर पोस्ट कर दिए युवती के आपत्तिजनक फोटो
पहले दोस्ती और फिर अनबन हुई तो पाकिस्तानी युवक ने फेसबुक पर पोस्ट कर दिए युवती के आपत्तिजनक फोटो

जागरण संवाददाता, करनाल : पाकिस्तान के एक युवक द्वारा फेसबुक पर करनाल की एक युवती से पहले दोस्ती करने और फिर अनबन होने पर उसके तथा उसके परिवार के आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके साइबर सेल के माध्यम से मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार जिले के मधुबन क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती ने आरोप लगाते हुए बताया है कि पाकिस्तान के शाकिब ने फेसबुक पर उसके साथ पहचान बनाई। फिर उनमें दोस्ती का सिलसिला शुरू हो गया लेकिन कुछ समय बाद उनके बीच अनबन हो गई, जिसके चलते आरोपित ने उसकी फर्जी आइडी बना ली, जिसके मार्फत उसने उसकी व उसके परिवार की गलत फोटो बदनाम करने की नीयत से पोस्ट कर दी। कुछ दिनों पहले उन्होंने आरोपित द्वारा बनाई गई एक फर्जी आइडी बंद करा दी थी लेकिन अब फिर आरोपित ने दूसरी फर्जी आइडी बना कर उन्हें ऐसे ही फोटो पोस्ट करके बदनाम करना शुरू कर दिया है। युवती ने बताया है कि फिलहाल आरोपित जर्मनी में रह रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले के पीछे उक्त आरोपित के साथ-साथ उनके दो रिश्तेदार हैं और वे साजिश करके उसके दो रिश्ते भी हटवा चुके हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित शाकिब के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फेसबुक से ली जाएगी आइडी के बारे में जानकारी : एसएचओ

मधुबन थाने के एसएचओ तरसेम चंद का कहना है कि युवती ने शिकायत दी है, जिसमें उन्होंने आरोपित युवक को पाकिस्तान का बताया है, जो अभी जर्मनी में रह रहा है। यह जानकारी उसे आरोपित के साथ पहचान के दौरान ही मिली थी। आरोपित पाकिस्तान का है या नहीं और फिलहाल कहां रह रहा है, यह जांच का विषय है। मामला साइबर सैल को सौंप दिया गया है और फेसबुक से आरोपित की आइडी के बारे में जानकारी लेकर पूरे मामले की जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.