Move to Jagran APP

Haryana News: 'मम्मी मुझे माफ कर देना, मैं किसी लड़के के साथ...', नोट लिखकर सुसाइड करने के लिए घर से लापता हुई छात्रा

करनाल की सिटी थाने की एक कॉलोनी में 11 वीं की छात्रा शनिवार को दोपहर एक बजे के बाद अपने घर से लापता हो गई। परिजनों ने उसे कई जगह पर ढूंढा लेकिन वो नहीं मिली। वहीं छात्रा एक नोट छोड़कर घर से लापता हुई। नोट में लिखा कि मम्मी मुझे माफ कर देना मैं किसी लड़के के साथ नहीं जा रही हूं। मै मरने के लिए जा रही हूं।

By Kapil Kumar Edited By: Deepak Saxena Sun, 05 May 2024 05:15 PM (IST)
Haryana News: 'मम्मी मुझे माफ कर देना, मैं किसी लड़के के साथ...', नोट लिखकर सुसाइड करने के लिए घर से लापता हुई छात्रा
नोट लिखकर सुसाइड करने के लिए घर से लापता हुई छात्रा (सांकेतिक)।

जागरण संवाददाता, करनाल। सिटी थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी 11वीं की छात्रा घर में नोट छोड़कर लापता हो गई। छात्रा ने नोट में मरने जाने की बात कही है। स्वजन ने उसे नहर किनारे, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और पार्क आदि में सभी जगह ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली। स्वजन ने सिटी थाने में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस छात्रा की तलाश में लगी है।

नोट में लिखी ये लाइन

'मम्मी मुझे माफ कर देना, मैं किसी लड़के के साथ भाग नहीं रही हूं, मैं टेंशन में हूं और मरने जा रही हूं'। यह बातें एक नोट पर लिखकर 11वीं में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा शनिवार दोपहर एक बजे घर से लापता हो गई। छात्रा की मां ने बताया कि उनके चार बच्चे हैं। 17 वर्षीय बेटी सबसे बड़ी है। उसने हाल ही में द्वितीय श्रेणी से 10वीं की परीक्षा पास की थी। पिता ने उसके दाखिला 11वीं कक्षा में कराया। वह बीते चार दिन से अपनी नई कक्षा में पढ़ने जा रही थी। शनिवार को भी वह स्कूल से लौटी थी। इसके बाद एक बजे वह लापता हो गई।

ये भी पढ़ें: Haryana Crime News: बस इस बात को लेकर शराबी पति ने पत्नी को कस्सी से काटा, मौत; बेटे की शिकायत पर केस दर्ज

परेशानी बताती तो बेटी को समझा लेते

घर में बेटी के हाथ से लिखा एक नोट मिला है। जिसके बाद से चिंतित स्वजन ने नहर के किनारे, रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, पार्क व अन्य संभावित जगह बेटी की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। परिवार ने बताया कि घर में बेटी को किसी प्रकार की परेशानी नहीं थी। उसे कोई डांटता भी नहीं था। स्कूल या बाहर किसी प्रकार की परेशानी को लेकर बेटी ने उन्हें कुछ नहीं बताया। इतना बड़ा कदम उठाने से पहले बेटी कुछ बताती तो वह उसका समाधान करते। बेटी अपना मोबाइल भी घर पर ही छोड़ गई है। गुमशुदगी दर्ज करके पुलिस छात्रा की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: प्रदेश के इस जिले में 38 स्कूलों पर लगेगा ताला, बिना मान्यता प्राप्त हो रहा संचालन