संवाद सूत्र, नीलोखेड़ी : कारोना के टीके को मंजूरी मिलने से स्वास्थ्य कर्मचारियों में खुशी का माहौल है। नागरिक अस्पताल में जश्न का माहौल था। लोगों की सुख शंति के लिए अस्पताल के प्रांगण में हवन का आयोजन किया गया। एसएमओ अन्नू शर्मा ने कहा कि कारोना ने जनजीवन और अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई है। नौ महीने के कार्यकाल में वैज्ञानिकों ने स्वदेशी वैक्सीन को खोज लिया और भारत में एक नही दो वैक्सीन को आपात प्रयोग की मंजूरी मिल जाने से पूरा देश खुशी से झूम रहा है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों की गाइडलाइन के अनुसार टीकाकरण किया जाएगा। विभाग को स्थाई, अस्थाई और आज विवरण भेज दिया गया है। इस अवसर पर दिनेश मलिक, डा वंदना, डा अंकुर आर्य, डा. विनीता, लक्ष्मी, अमरजीत कौर, पुष्पा, सीमा जोशी, जोगिन्द्र, कमलेश मौजूद थे।

एमबीबीएस में दाखिला होने पर छात्रा का सम्मान

संस, इंद्री : ज्ञान भारती पब्लिक स्कूल की छात्रा साक्षी देवी का एमबीबीएस में दाखिला होने से स्कूल में खुशी का माहौल है, इसको लेकर स्कूल एक सम्मान समारोह का आयोजित किया गया। मुख्यरूप से स्कूल चेयरमैन अश्विनी कांबोज ने शिरकत की और छात्रा का मुंह मीठा करवाया गया।

अश्विनी ने कहा कि उनके स्कूल में सत्र-2018-19 में छात्रा साक्षी ने मेडिकल से 12वीं ने उतीर्ण की थी और छात्रा ने कठिन मेहनत करके नीट परीक्षा-2020 में 569 अंक हासिल कर भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर कलां सोनीपत में एमबीबीएस में दाखिला प्राप्त कर ज्ञान भारती स्कूल और अपने गांव का नाम रोशन किया। डा. सुमन रानी व प्रिसिपल रितू अरोड़ा ने छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Edited By: Jagran