Move to Jagran APP

दोस्ती कर युवती ने जबरन बनाए युवक से संबंध, फिर कर दिया एेसा काम

युवती ने एक युवक से जबरन प्रेम संबंध बनाकर उसके साथ संबंध बना दिए। इसके बाद वह उससे ब्लैकमेल करने लगी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 07 Mar 2019 03:43 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2019 03:43 PM (IST)
दोस्ती कर युवती ने जबरन बनाए युवक से संबंध, फिर कर दिया एेसा काम
दोस्ती कर युवती ने जबरन बनाए युवक से संबंध, फिर कर दिया एेसा काम

जेएनएन, करनाल। एक युवती ने युवक को प्रेमजाल में फंसा दिया और इसके बाद उससे संबंध बना दिए। इसके बाद युवती ने दबाव बनाकर उससे शादी रचा ली। इस दौरान युवती ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसके खाते से निकलवा दिए। बाद में युवती का राज भी खुल गया कि वह पहले से शादीशुदा है। बहरहाल पुलिस ने युवती व उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

गांव गुढड़ा निवासी शिकायतकर्ता शुभम ने बताया कि सेक्टर-13 की एक युवती अक्टूबर 2017 से उसे फोन कर रही थी, जिसके चलते उनके बीच दोस्ती हो गई। युवती ने कहा था कि वह पढ़ाई कर रही है और अभी तक अविवाहित है। शिकायतकर्ता के मुताबिक एक दिन युवती ने उसे फोन कर अपने घर बुलाया और उसके साथ संबंध बनाए। अगले दिन फोन कर बताया कि उनके संबंधों के बारे में उसके पिता को पता चल गया है, जिसके कारण अब शादी करनी पड़ेगी। युवती ने महिला ने कहा कि 10 लाख रुपये का इंतजाम करो नहीं तो मुकदमा दर्ज करवा देंगी।

शुभम ने बताया कि युवती ने जिसे अपना पिता बताया था वास्तव में वह वास्तव में उसका पिता न होकर उसका दोस्त है। इसके बाद 18 अगस्त 2018 को करनाल के एक होटल में आरोपित प्रेम ने जबरन युवती की शादी उससे करवा दी। बाद में युवती के साथी ने उसे बताया कि युवती की शादी सोनीपत के गांव तेवडी निवासी संदीप से हुई थी, जिसकी कुछ समय बाद मौत हो गई। उसका एक बेटा भी है, जो युवती के साथ रहता है। युवती ने कहा कि इस बारे में किसी को मत बताना। इससे उसकी बदनामी हो जाएगी।

जबरन बैंक से निकलवा लिए रुपये

शुभम ने कहा कि उसके बैंक खाते में 3,68,574 रुपये थे। 22 अगस्त को घर से सभी कागजात बैंक पासबुक व चैक बुक लेकर युवती के पास करनाल पहुंचा तो महिला उसे अपने साथ बैंक ले गई। यहां 45 हजार रुपये उसके खाते से निकलवा लिए और बाकी के बचे 3,23,574 रुपये का चेक आरोपितों ने साजिश के तहत उससे ले लिया। 24 अगस्त को युवती ने करनाल में उसे एक वकील से मिलवाया। जहां युवती के साथी ने उनकी कुछ तस्वीरें खींच ली। शुभम के मुताबिक 27 अगस्त को वह युवती के साथ सेफ हाऊस में था। तभी उसके बैंक खाते से 3,23,574 रुपये निकलवाने को मैसेज आया।

युवती को कर दिया था बेदखल

शिकायतकर्ता शुभम ने कहा कि आरोपित युवती के पिता का नाम ऋषिपाल है, जिसने महिला को जीवन से शादी करने पर घर से बेदखल कर दिया था। इस संबंध में 21 जून को थाना इंद्री में जीवन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था। जीवन को तीन साल की सजा हो गई थी। शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपित प्रेम युवती से हर रोज मिलने आता है।

एटीएम से भी निकलवाए रुपये

शुभम का आरोप है कि युवती ने साथी प्रेम के साथ मिलकर 14 अक्टूबर के उसके एटीएम से 50 हजार रुपये व 15 अक्टूबर को 40 हजार रुपये निकलवाए। इसके बाद वह दोनों के चंगुल से भाग निकला और मामले की शिकायत पुलिस को दी। उसे अपनी जान का खतरा है।

शक हुआ तो जांच में जुटा युवक

शिकायतकर्ता ने कहा कि 28 अगस्त को युवती का साथी उन्हें सेफ हाउस करनाल से छुडवाकर लाया था। इसके बाद से वह सेक्टर-13 में युवती के साथ उसके घर रहने लगा। जहां युवती और उसके साथी ने उससे जमीन जयादाद के बारे में पूछताछ की। शिकायतकर्ता ने बताया कि युवती की बातों से उसे शक हुआ कि वह उसे ठगना चाहती है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.