Move to Jagran APP

फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र के He-Man Restaurant के भवन मालिक को झटका, होटल भी सील

फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र के He Man Restaurant के भवन मालिकों को एक और झटका लगा है। होटल के कमरों को भी सील कर दिया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 01:35 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 08:33 PM (IST)
फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र के He-Man Restaurant के भवन मालिक को झटका, होटल भी सील
फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र के He-Man Restaurant के भवन मालिक को झटका, होटल भी सील

जेएनएन, करनाल। National Highway-44 पर अभिनेता धर्मेंद्र के ही-मैन रेस्तरां (He-Man Restaurant) के भवन मालिकों को एक और झटका लगा है। नगर निगम द्वारा भवन के प्रथम तल पर संचालित होटल में रह रहे किरायेदारों के चले जाने के बाद उनके कमरों को भी सील कर दिया गया। होटल की बिजली आपूर्ति और सभी प्रवेश द्वारों को भी सील किया गया। निगम की ओर से चेतावनी भी दी गई है कि यदि सीलिंग के साथ छेडख़ानी की गई तो एफआइआर दर्ज होगी।

loksabha election banner

6 मार्च को नगर निगम की कार्रवाई से एनएच-44 पर स्थित होटल न्यू वल्र्ड में ही-मैन रेस्तरां को अवैध निर्माण के चलते सील कर दिया गया था। होटल को नए तरीके से तैयार करके इसमें ही-मैन धर्मेंद्र का ढाबा खोला गया था, मगर बिल्डिंग में फेरबदल से पहले नगर निगम से नियमानुसार अनुमति नहीं ली गई। यह मामला निगम अधिकारियों के संज्ञान में आने पर ढाबा संचालकों को नोटिस दिया गया।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: इंग्लैंड से लौटी युवती की मां, भाई व नौकरानी भी Positive, दिल्ली दोस्त के घर भी गया था युवक

संचालकों ने नोटिस का जवाब नहीं दिया तो ढाबा सील कर दिया गया था। रेस्तरां को सील किया गया, उस समय होटल में कुछ कमरे रेंट पर थे। संचालकों ने निगम अधिकारियों से आग्रह किया था कि किरायेदार कुछ दिनों के बाद कमरे खाली कर देंगे। इसके बाद निगम अपनी कार्रवाई कर सकता है। इस मोहलत के गुजरने के बाद निगम के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को होटल के खाली कमरों को भी सील कर दिया।

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड से चंडीगढ़ में लौटी युवती में coronavirus की पुष्टि, माता-पिता भी शक के दायरे में

पुलिस बल के होते किसी तरह का विरोध नही हुआ। सील करने की कार्रवाई करीब एक घंटे तक चली। उपायुक्त एवं निगम आयुक्त निशांत कुमार यादव का कहना है कि अवैध निर्माण के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई भविष्य में भी जारी रहेगी। जो व्यक्ति नियमों की अनदेखी करेगा, चाहे उसका स्टेटस बड़ा हो या छोटा, कार्रवाई जरूर होगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.