Move to Jagran APP

सात बेटियों के पिता की पुलिस ने नहीं सुनी गुहार, अब पूरा परिवार अस्‍पताल में भर्ती Karnal News

शेखपुरा सोहाना वासी रणवीर सिंह ने गुहार लगाई है कि उसकी सात बेटियां हैं और वह किसान है। उसकी जमीन हड़पने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस सुन नहीं रही।

By Edited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 01:52 PM (IST)
सात बेटियों के पिता की पुलिस ने नहीं सुनी गुहार, अब पूरा परिवार अस्‍पताल में भर्ती Karnal News
सात बेटियों के पिता की पुलिस ने नहीं सुनी गुहार, अब पूरा परिवार अस्‍पताल में भर्ती Karnal News

करनाल, जेएनएन। साहब मैं वक्त का मारा हुआ हूं। मैं गरीब किसान और सात बेटियों का पिता हूं। बेटा मैंने भाई से गोद लिया है। मेरी जमीन को हथियाने के प्रयास किए जा रहे हैं, जिसके चलते हमला कर दिया गया। मुझे इंसाफ दो। यह गुहार शेखपुरा सोहाना वासी रणवीर सिंह ने पत्रकारों के समक्ष पुलिस से लगाई है। प्रदेश सरकार जहां बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान चलाए हुए है और पूरा प्रशासनिक अमला भी इस अभियान को सफल बनाने में लगा है।

loksabha election banner

इसी बीच हमले में घायल हुआ सात बेटियों का पिता
गांव शेखपुरा सुहाना वासी रणवीर सिंह कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन है, जिसे पुलिस से भी निराशा ही मिली है। मारपीट के आरोपितों के खिलाफ तीन बार शिकायत दे चुके, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो पाई, जिसके चलते फिर उसके साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्यों पर भी हमला किया गया, जिसमें वह घायल हो गए। सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उस पर परिवार सहित शुक्रवार को राकेश, नरेश आदि ने हमला कर दिया था। इसमें उसकी छह बेटियां, पत्नी व खुद भी घायल हो गया था। पुलिस ने दूसरे पक्ष की शिकायत पर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया जबकि उसकी आज तक सुध तक नहीं ली गई। वह पहले भी तीन बार शिकायत दे चुके है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे आरोपितों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपित खनन करते हैं और उसकी जमीन से भी खनन करना चाहते थे, जिसे रोका तो उन पर हमला कर दिया। वे उसकी जमीन हथियाना चाहते है। उन्होंने पुलिस पर भी आरोप लगाए कि मिलीभगत के चलते उनकी सुनवाई नहीं की जा रही है। रणवीर ने बताया कि उसकी सात बेटियां हैं, जिनमें एक शादीशुदा है। वह अपनी इसी जमीन से ही परिवार का पोषण कर रहा है।

पहले नहीं मिली शिकायत, अब मामले की जांच की शुरू
सदर थाना प्रभारी बलजीत का कहना है कि रणवीर  की ओर से उसके पास पहले कोई शिकायत नहीं आई है। वह तेजबीर नामक पुलिस कर्मी पर भी आरोप लगा रहे हैं जबकि इस नाम से उनके पास कोई कर्मी नहीं है। शुक्रवार हो हुए दोनों पक्षों में झगड़े के दोनों द्वारा ही वीडियो बनाए हुए हैं और दोनों से शिकायत ले ली गई है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.