Move to Jagran APP

अधूरे विकास कार्यो को जल्द पूरा करें अधिकारी: मनोहर

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सीएम घोषणाओं को अमलीजामा पहनाने को लेकर गंभीर हैं। उन्होंने अधिकारियों को विकास कार्यों से संबंधित घोषणाओं को जल्द अमलीजामा पहनाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जो भी कार्य लंबित चल रहे हैं, उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोमवार दोपहर को नेवल हवाई पट्टी पर पहुंचे थे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 08:20 AM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 08:20 AM (IST)
अधूरे विकास कार्यो को जल्द पूरा करें अधिकारी: मनोहर

जागरण संवाददाता, करनाल : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सीएम घोषणाओं को अमलीजामा पहनाने को लेकर गंभीर हैं। उन्होंने अधिकारियों को विकास कार्यो से संबंधित घोषणाओं को जल्द अमलीजामा पहनाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जो भी कार्य लंबित चल रहे हैं, उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाए। ताकि लोगों को विकास कार्यो का लाभ मिल सके।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोमवार दोपहर को नेवल हवाई पट्टी पर पहुंचे। यहां पहुंचने पर अधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनका अभिनंदन किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से उनका हालचाल जाना और अधिकारियों से विकास कार्यो को लेकर बातचीत की। उनके नेवल हवाई पट्टी पर आने की सूचना मिलते ही वर्कर उनका अभिनंदन करने के लिए वहां पहुंचने शुरू हो गए थे। सीएम ने भी कार्यकर्ताओं से बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया। इससे पहले सीएम का बसताड़ टोल प्लाजा पर विधायक हर¨वद्र कल्याण के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

इस मौके पर ओएसडी अमरेंद्र ¨सह, भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद, मेयर रेणू बाला गुप्ता, पूर्व मंत्री शशिपाल मेहता, मीडिया प्रभारी शमशेर ¨सह, नरेंद्र गौरसी, भाजपा नेता जगदेव पाढा, अशोक भंडारी, समाजसेवी बृज गुप्ता व किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सतीश राणा उपस्थित थे।

पीएम आज करेंगे पंडित दीनदयाल आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय का शिलान्यास

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 फरवरी को कुरुक्षेत्र में प्रदेश को करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों की सौगात देंगे। इनमें केंद्रीय सरकार की परियोजनाएं और प्रदेश के 6 उद्घाटन व शिलान्यास भी शामिल हैं। जिनमें पानीपत के काला आंब में करीब 44 करोड़ रुपये की लागत से 5 एकड़ भूमि पर शहीदों की याद में वॉर मेमोरियल व संग्रहालय का शिलान्यास करेंगे। कुरुक्षेत्र में करीब 500 करोड़ रुपये की लागत से 95 एकड़ भूमि पर श्रीकृष्ण आयुष विश्वविद्यालय, करनाल के कुटेल गांव में 138 एकड़ में करीब 750 करोड़ रुपये की लागत से पंडित दीनदयाल आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय का शिलान्यास, माता मनसा देवी परिसर पंचकूला में करीब 270 करोड़ रुपये की लागत से नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ आयुर्वेद, रेवाड़ी के गंाव मनेठी में करीब 200 एकड़ में एम्स का शिलान्यास और झज्जर में बन रहे कैंसर संस्थान का उद्घाटन भी करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.