Move to Jagran APP

मजदूरी के लिए कुरुक्षेत्र गए शाहाबाद के कारपेंटर की हत्या, अंधगढ़ के जंगल में मिला शव

मृतक की टांगों पर भी मिले चाकूओं से गोदे जाने के निशान अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 08:19 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 08:19 PM (IST)
मजदूरी के लिए कुरुक्षेत्र गए शाहाबाद के कारपेंटर की हत्या, अंधगढ़ के जंगल में मिला शव
मजदूरी के लिए कुरुक्षेत्र गए शाहाबाद के कारपेंटर की हत्या, अंधगढ़ के जंगल में मिला शव

संवाद सूत्र, इंद्री : कुरुक्षेत्र के शाहाबाद के गांव कलसाणा के युवक की हत्या कर दी गई, जिसका शव इंद्री के अंधगढ गांव के समीप जंगल में पड़ा मिला है तो वहीं उसकी बाइक भी खड़ी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया जबकि अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ ही तमाम पहलुओं से मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि गांव कलसाणा वासी करीब 30 वर्षीय मोहनलाल पिछले करीब तीन वर्ष से कुरुक्षेत्र में एक ठेकेदार के पास कारपेंटर का काम करता था। उसके चचेरे भाई कुलदीप व चाचा जसवंत सिंह ने बताया कि वह हर रोज की तरह वीरवार को भी काम पर कुरुक्षेत्र गया हुआ था, लेकिन वापस नहीं लौटा। सुबह करीब साढ़े नौ बजे उनके पास उसका शव इंद्री के अंधगढ़ गांव के समीप जंगल में पड़ा होने की सूचना मिली। वे मौके पर पहुंचे तो शव की शिनाख्त की। उन्होंने आशंका जताते हुए बताया कि उसकी टांगों को चाकूओं से बुरी तरह से गोदा गया है जबकि गला भी दबाया गया। उसके मुहं से खून भी निकला हुआ था। उसके शव के पास से उसका पिट्ठू बैग भी बरामद हुआ है तो वहीं घटनास्थल पर खून के छींटे भी पाए गए। पुलिस ने मृतक के भाई सोहन सिंह की शिकायत पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। किसी के साथ रंजिश नहीं

मृतक के चचेरे भाई कुलदीप ने बताया कि मोहनलाल की करीब ढाई साल पहले शादी हुई थी जबकि एक साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। उसका एक छोटा भाई सोहनलाल है। पिता रामप्रताप की भी करीब छह साल पहले मौत हो चुकी है। अब मोहनलाल की मौत से परिवार में मातम छा गया है। उन्होंने बताया कि मोहन लाल की किसी के साथ रंजिश नहीं थी। कभी लड़ाई-झगड़ा तक नहीं किया लेकिन जिस हालत में उसका शव मिला है, उससे साफ पता चल रहा है कि उसकी हत्या की गई है। चौकीदार ने देखा शव

खानपुर गांव के चौकीदार प्रीतम के अनुसार उसने सुबह यहां जंगल में शव पड़ा देखा और पास ही बाइक भी थी। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू हुई।

----------------------

मामले की जांच की जा रही : शेर सिंह

जांच अधिकारी शेर सिंह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की तमाम पहलुओं से जांच की जा रही है। आरोपित जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.