संस, घरौंडा : जीटी रोड पर शेखपुरा खालसा मोड़ के पास वाहन की टक्कर लगने से बाइक चालक की मौत हो गई व उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। पुलिस ने चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेजकर जांच शुरू कर दी है।

शनिवार की दोपहर खोराखेड़ी निवासी रणजीत सिंह (28) पुत्र जिले सिंह पत्नी सोनिया व चार वर्षीय बेटे कार्तिक के साथ बाइक पर सवार होकर घरौंडा से खोराखेड़ी की तरफ जा रहा थे। जैसे ही वे शेखपुरा मोड़ के पास पहुंचे तो वाहन ने उनको टक्कर मार दी। टक्कर लगने से तीनों सड़क पर जा गिरे। हादसे में दंपती गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि बेटे को कोई चोट नहीं आई। दंपती को घरौंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने रणजीत को मृत घोषित कर दिया। वहीं सोनिया की हालत गंभीर होने के कारण उसे कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि हादसे में शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप