Move to Jagran APP

डीपीएस में तैराकों ने दिखाया कौशल

दिल्ली पब्लिक स्कूल के तरणताल में अंतरसदनीय तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें कक्षा छठी से बारहवीं तक के कुशल तैराकों ने उमंग व जोश का परिचय देते हुए भाग लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 06:43 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 06:43 PM (IST)
डीपीएस में तैराकों ने दिखाया कौशल
डीपीएस में तैराकों ने दिखाया कौशल

जागरण संवाददाता, करनाल : दिल्ली पब्लिक स्कूल के तरणताल में अंतरसदनीय तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, जिसमें कक्षा छठी से बारहवीं तक के कुशल तैराकों ने उमंग व जोश का परिचय देते हुए भाग लिया। यह प्रतियोगिता विद्यालय के चारों सदन गंगा, नर्मदा, सतलुज, ब्रह्मपुत्र के लड़कों और लड़कियों के सीनियर व जूनियर वर्ग के अलग-अलग समूहों के बीच हुई। फ्री स्टाइल, रिले रेस में तैराकों ने अपने कौशल का अद्भुत परिचय दिया।

loksabha election banner

फाइनल मैच जूनियर व सीनियर वर्ग के चारों सदन गंगा, नर्मदा, सतलुज व ब्रह्मपुत्र के लड़कों व लड़कियों के बीच हुआ। प्रत्येक सदन के खिलाड़ी ने अपनी जीत के लिए जान की बाज लगा दी। सीनियर वर्ग में लड़कों के समूह में क्रमश: फ्री स्टाइल और रिले रेस में सतलुज सदन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार जूनियर वर्ग में फ्री स्टाइल और रिले रेस में नर्मदा सदन व लड़कियों के समूह में क्रमश: फ्री स्टाइल में सतलुज सदन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में नर्मदा सदन ने बेहतर अंक प्राप्त कर बाजी मार ली। विजयी विद्यार्थियों को ट्राफी व प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया। प्रधानाचार्या डॉ. सुमन मदान ने कहा कि स्विमिग एक कंपलीट एक्सरसाइज है व इससे मानसिक तनाव दूर होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.