जागरण संवाददाता, करनाल : सेक्टर 13 में आनंद कुटिया पिलर बनाए जाने को लेकर चार दिन पहले शुरू हुआ विवाद दोनों पक्षों पर क्रॉस केस होने के बाद आखिरकार निपट गया। दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

बता दें कि 7 अगस्त को दोनों पक्षों में कुटिया में निर्माण कार्य के चलते सांझी दीवार के साथ पिलर बनाए जाने पर विवाद हो गया था। एक जगह से दीवार भी गिरा दी गई। तभी कुटिया पक्ष की ओर से व्यापार मंडल प्रधान कृष्ण लाल तनेजा व दूसरे पक्ष की ओर से गगनदीप व अन्य की आपस में बहस के बाद हाथापाई व मारपीट भी हुई। कृष्ण तनेजा ने गगनदीप, भानू व संजीव आदी पर मारपीट व गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए देर रात को भांदस धारा 323, 504, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज करा दिया था तो वहीं वे आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस से मांग कर रहे थे। यह मामला उस समय गहरा गया था जब शुक्रवार को दूसरे पक्ष की ओर से प्राची गुप्ता की शिकायत पर कृष्ण लाल तनेजा, दलीप खुराना, कृष्ण लाल का भतीजा, आश्रम की ओर से कमलेश, हैप्पी व दो चालकों सहित 10 अन्य के खिलाफ भांदस धारा 148,149, 323, 427, 447, 452 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। रात करीब नौ बजे क्रॉस केस होने के बाद से ही दोनों पक्षों के बीच समझौते के प्रयास किए जाने लगे थे। शनिवार को भी दिनभर एक निजी होटल में पंचायत के बीच यह प्रयास चलते रहे और देर सायं दोनों पक्षों ने समझौता होना स्वीकार किया।

दो-तीन दिन में निर्माण होगा शुरू : तनेजा

कृष्ण लाल तनेजा ने बताया कि उनका आपसी समझौता हो गया है। कुटिया के लिए पिलर निर्माण कार्य दो-तीन दिन में शुरू कर दिया जाएगा। दूसरे पक्ष ने निर्माण को लेकर सहमति दे दी है। पुलिस में भी समझौता प्रति दे दी गई है।

अब नहीं रहा कोई विरोध : गगनदीप

वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से गगनदीप ने बताया कि अब उनका कोई विरोध नहीं रहा। पंचायत के बीच समझौता हो चुका है।

नहीं मिली समझौते की प्रति : चौकी इंचार्ज

उधर, सेक्टर 13 पुलिस चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों का समझौता होने की सूचना उन्हें मिल चुकी है, लेकिन अभी कोई प्रति नहीं मिली है। इसके मिलते ही इस प्रति के साथ केस फाइल अदालत में पेश कर दी जाएगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप