जागरण संवाददाता, करनाल : हरियाणा बोर्ड के परीक्षा परिणाम में बेटियों ने बाजी मारी है। दसवीं व बारहवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में बेटियां सबसे आगे रही हैं। करनाल के रामनगर में रहने वाले ऑटो चालक रामू की बेटी तानिया ने दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में 82 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल के साथ परिवार का नाम भी रोशन किया। कड़ी मेहनत के बल पर तानिया ने दसवीं कक्षा में 410 नंबर प्राप्त किए हैं। तानिया के बेहतर परीक्षा परिणाम से पिता रामू, माता ¨पकी, परिजन कमलेश, राजबाला, सुरेश शर्मा, ¨प्रस, विरेंद्र, कमल कम्मू व विशू ने उसका मीठा मुंह करवाकर बधाई दी।

फोटो---11 नंबर है।

मेधावी विद्यार्थी सम्मानित

घरौंडा : राइ¨जग सन हाई स्कूल कैमला में 10वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में अव्वल रहने वाले विद्यार्थियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह की अध्यक्षता स्कूल के डायरेक्टर महेंद्र कैमला ने की। 451 अंक लेने वाली छात्रा निकिता, 442 अंक नवीना, 421 अंक नैंसी, 399 अंक अंजलि, 395 अंक नीरू व 372 अंक प्राप्त करने वाली छात्रा सुनिधि को सम्मानित किया गया। ¨प्रसिपल सुमित्रा पंवार ने बच्चों को बधाई दी। इस अवसर पर रोहताश कैमला, दिनेश, र¨वद्र, सुशीला, नीता, ललिता, किरण व नीलम मौजूद रहे।

इसके अलावा शिव शक्ति स्कूल बीजणा में दसवीं कक्षा में 95 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले गौरव रोहिला को स्कूल के डायरेक्टर पवन कुमार व रणबीर ¨सह ने सम्मानित किया।

फोटो---12 नंबर है।

11 बच्चे मेरिट में

असंध : बारहवीं और दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में गांव अरड़ाना के ज्ञान भारती पब्लिक स्कूल का दबदबा रहा। बच्चों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी और खुशी मनाई। चेयरमैन सियाराम शर्मा ने बताया कि स्कूल के 11 बच्चे मेरिट में रहे हैं। 12वीं कक्षा में काजल के 440, आंचल के 438 व विजेता ने 427 अंक प्राप्त किए। वही दसवीं कक्षा में 12 बच्चों ने मेरिट लिस्ट में नाम दर्ज करवाया और 12 बच्चे प्रथम स्थान पर रहे। ¨प्रसिपल भूषण बत्तरा भी मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप