Move to Jagran APP

रविवार को कोरोना के 158 केस आए सामने

2770 तक आंकड़ा पहुंचा जिले में कोरोना पीड़ितों का 31 मरीजों की हो चुकी है अब तक

By JagranEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 06:50 AM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 06:50 AM (IST)
रविवार को कोरोना के 158 केस आए सामने
रविवार को कोरोना के 158 केस आए सामने

नंबर गेम

loksabha election banner

2770 तक आंकड़ा पहुंचा जिले में कोरोना पीड़ितों का

31 मरीजों की हो चुकी है मौत

828 एक्टिव मरीज है जिले में जागरण संवाददाता, करनाल

जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को 158 केस सामने आए। इसके साथ ही जिले में कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा 2770 तक पहुंच गया है। इनमें से 31 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। 828 एक्टिव केस हैं। जबकि 1911 मरीज ठीक होकर अपने घर चले गए हैं। रविवार को 85 मरीज ठीक होकर अपने घर गए हैं।

उपायुक्त निशांत यादव ने कहा कि जिले में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से संदिग्ध कुल 49158 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए, जबकि इनमें से 45604 की रिपोर्ट नेगिटिव आई है। उन्होंने लोगों से कहा कि वह जरूरी कार्य के लिए ही बाहर निकलें और मास्क का प्रयोग करें। उचित शारीरिक दूरी का ध्यान रखें और अपने आपको निरंतर सैनिटाइज करते रहें। उन्होंने स्पष्ट किया कि कोरोना वायरस के बढ़ते केसों के दृष्टिगत प्रशासन सख्त है। जो व्यक्ति बिना मास्क के घर से बाहर निकलेगा उसका 500 रुपये का चालान किया जाएगा।

उपायुक्त ने नागरिकों से अपील की है कि उनके आसपास कोई ऐसा व्यक्ति मिले जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री बाहर की है, वह तुरंत इसकी सूचना प्रशासन को दें ताकि उसके स्वास्थ्य की जांच की जा सके और लक्षण पाए जाने पर कोविड-19 का टेस्ट किया जा सके। उन्होंने बताया कि सरकार के दिशा-निर्देशानुसार प्रशासन ने निर्णय लिया है कि जिन लोगों में कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं पाए जाते है, उन्हें अस्पताल में रखने की बजाए नीलोखेड़ी के नजदीक स्थित गुरुकुल में स्थापित कोविड केयर सेंटर में रखा जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.