जागरण संवाददाता, कैथल : शहर के सीवन गेट पर मारपीट में घायल हुए युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला मृतक के बुआ के लड़के की शिकायत पर दर्ज हुआ है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपितों ने इस वारदात को रंजिशन अंजाम दिया। हमला करने वाले युवक घर में घुसकर अश्लील हरकत भी करते थे। आरोपितों ने वारदात के एक दिन पहले ही पंचायत में अपनी गलती मानते हुए माफी भी मांगी थी।

सीवन गेट राजीव कालोनी निवासी दीपक ने बताया कि उसके पड़ोसी कपिल, साहिल, अंकुश उर्फ गोरखा, कोमल उर्फ टोरेंटो, राहुल, सागर, अमित, कार्तिक, अशोक, हिमांशु, नितिन व कुछ अन्य युवक उसके साथ रंजिश रखे हुए थे। आरोपित आते-जाते समय उसका रास्ता रोककर मारपीट करने का प्रयास करते थे। कई बार उसके घर में घुसकर अश्लील हरकत भी कर चुके थे, लेकिन वह आरोपितों की इन हरकतों को सहते रहे। 21 जून को इस बारे में पंचायत हुई थी। इसमें आरेापितों ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी। बीते मंगलवार को सुबह के समय वह और उसके मामा का लड़का दीपक उर्फ मिटू अपने घर की गली में बैठे थे, उसी समय वहां कपिल, साहिल, अंकुश व कोमल हथियार लेकर आए। आरोपितों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। कुछ देर बार हिमांशु भी वहां आ गया और आरोपितों ने दोनों पर हमला करते हुए काफी चोट मारी। इसमें दीपक उर्फ मिटू के सिर पर चोट आई। आरोपितों ने उसे भी काफी चोट मारी, लेकिन वह डर में मौके से भाग गया। परिवार वालों ने दीपक को इलाज के लिए अस्पताल दाखिल करवाया। कैथल सिविल अस्पताल से पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पहले दर्ज किया गया था हत्या के प्रयास का केस

सिटी थाना प्रभारी शिव कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पहले हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया था। अब हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर जांच की जा रही है।

Edited By: Jagran