Move to Jagran APP

भ्रष्टाचार और भ्रष्ट अधिकारियों को कभी सहन नहीं करेंगे : गोलन

हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन एवं पूंडरी विधायक रणधीर गोलन ने कहा कि भ्रष्टाचार और भ्रष्ट अधिकारियों को किसी भी सूरत में सहन नहीं करेंगे। इसके लिए चाहे उन्हें कितनी भी बड़ी कुर्बानी क्यों ना देनी पड़े। उनकी असली ताकत हलके की जनता है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 09:00 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 09:00 PM (IST)
भ्रष्टाचार और भ्रष्ट अधिकारियों को कभी सहन नहीं करेंगे : गोलन
भ्रष्टाचार और भ्रष्ट अधिकारियों को कभी सहन नहीं करेंगे : गोलन

संवाद सहयोगी, पूंडरी : हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन एवं पूंडरी विधायक रणधीर गोलन ने कहा कि भ्रष्टाचार और भ्रष्ट अधिकारियों को किसी भी सूरत में सहन नहीं करेंगे। इसके लिए चाहे उन्हें कितनी भी बड़ी कुर्बानी क्यों ना देनी पड़े। उनकी असली ताकत हलके की जनता है, अगर जनता ही दुखी है तो उनके विधायक बनने का कोई औचित्य नहीं रह जाता है। गोलन ने 40 लाख रुपये की लागत से बनी पांच गलियां का उद्घाटन किया।

loksabha election banner

इनमें मुख्य मार्ग से जलघर तक, मनजीत वालिया, मटरवाखेड़ी रोड से वेद लाकड़ा के घर तक, ओमप्रकाश की दुकान से सुरेश की दुकान तक और मुख्य मार्ग से लेकर गुरु नानक अस्पताल तक की गली मौजूद थी। उसके बाद सदर मार्केट एसोसिएशन के प्रधान दिवाकर वालिया द्वारा आयोजित जनसभा में पहुंचे। गोलन ने कहा कि कुछ दिनों से उन्हें पूंडरी के विभिन्न विभागों में व्यापक स्तर पर हो रहे भ्रष्टाचार की शिकायतें लगातार मिल रही थी। वे विभागों के अधिकारियों के साथ मीटिग भी करेंगे, जिसमें भी स्पष्ट रूप से सचेत किया जाएगा। इसके बावजूद भी कोई अधिकारी और कर्मचारी बाज नहीं आता है तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे। भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाई आवाज का ही परिणाम है कि कैथल एसपी ने पूंडरी चौकी इंचार्ज और एक कर्मचारी को एक मामले में लाइन हाजिर किया है।

एसोसिएशन ने ये रखीं मांगें गुरु ब्रह्मानंद चौक से कैथल की तरफ सड़क के बीच के डिवाइडर पर लाइटें लगवाई जाएं। मार्केट की सभी गलियों में सीवरेज व्यवस्था करवाई जाए। सड़क के दोनों तरफ बने नालों की सफाई करवाई जाए। कुछ गलियां रहती हैं उनमें ब्लाक लगवाए जाए। मार्केट के सामने कई मीट की दुकानें है, जिनकी वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, उन्हें अन्य जगह भेजा जाए। इस मौके पर मा. सुनील वालिया, गोशाला प्रधान ओमप्रकाश, धर्मपाल ठेकेदार, राजेंद्र, सुभाष, फतेह सिंह, दिवाकर वालिया, महाबीर सैनी, सुनील ठेकेदार, राजेंद्र बाकल, संजीव गामड़ी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.