संवाद सहयोगी, पूंडरी : विधायक रणधीर गोलन ने कहा कि पूंडरी के विकास में कोई कसर नहीं रहने दी जाएगी। वे अग्रवाल पंचायत के अध्यक्ष एवं प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. सुभाष बंसल के निवास पर शहरवासियों से बात कर रहे थे।

गोलन ने कहा कि भाजपा सरकार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पहले 5 वर्ष में भी बहुत से विकास कार्य करवाए हैं। जो कार्य अधूरे रह गये थे, उन्हें अब प्राथमिकता के आधार पूरा करवाया जाएगा। हर विभाग के अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें भी निर्देश दिए गए है कि वे लोगों के कार्यालय के चक्कर न कटवाकर उनके कार्यो को शीघ्र निपटाएं।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शिक्षा को ओर अधिक बढ़ावा देने के लिए हलके के कई स्कूलों को अपग्रेड करवाया जाएगा। जो पूर्व सरकार के कार्यकाल में धरेडू गांव में नर्सिंग कालेज मंजूर करवाया गया था, उसे अब पूरा करवाया जाएगा, जिसमें क्षेत्र की हजारों लड़कियों को शिक्षा लेने के बाद रोजगार मिलेगा।

इस मौके पर उन्होंने लोगों की जनसमस्याएं भी सुनी और संबंधित अधिकारियों को फोन कर उन्हें पूरा करने के निर्देश भी दिए। शहरवासियों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति कि अगर कोई समस्या है, तो वह उनसे किसी भी समय मिल सकता है। शहर में सफाई व्यवस्था सुचारु रखने के लिए गोलन ने नगरपालिका के अधिकारियों को भी निर्देश दिए।

इस मौके पर अधिवक्ता महेश मंगल, राजेंद्र बंसल, निरंजन बंसल, संजीव गामड़ी, सरपंच प्रतिनिधि सुभाष बुच्ची, अमित मोहना, नसीब ठेकेदार व देवेंद्र मैहला सरपंच मुन्नारेहड़ी भी मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप