Move to Jagran APP

प्रेमी संग मिल पत्नी ने की थी पति की हत्या

जागरण संवाददाता, कैथल : शहर के खुराना रोड पर अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने अपने प्र

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jan 2018 08:43 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jan 2018 08:43 PM (IST)
प्रेमी संग मिल पत्नी ने 
की थी पति की हत्या
प्रेमी संग मिल पत्नी ने की थी पति की हत्या

जागरण संवाददाता, कैथल : शहर के खुराना रोड पर अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिल पति की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में मृतक युवक के पिता की शिकायत पर मृतक की पत्नी, सास-ससुर व एक अन्य युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मामला अप्रैल 2017 का है। उस समय परिजनों ने युवक की सामान्य मौत होना मानकर बिना पोस्टमार्टम कराए शव का संस्कार कर दिया था, लेकिन अब मौत का खुलासा होने के बाद अब आरोपियों के खिलाफ शिकायत देकर पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है।

सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में खुराना रोड निवासी जगदीश ¨सह ने आरोप लगाया कि वह पटवारी है। काफी समय पहले उसकी बहन कैंसर का इलाज के लिए उसके पास आई थी।

वह अपनी बहन को ऑपरेशन के लिए चंडीगढ़ ले गया। उसकी पुत्रवधू कुसुम नर्सिग का कोर्स कर रही थी। उसके बेटे सुरेंद्र ने कहा कि वह बुआ के पास कुछ दिन के लिए पत्नी कुसुम को छोड़कर जाता हूं ताकि समय पर उसे दवाई आदि दी जा सके।

जब उसकी पुत्रवधु वहां पर गई तो, जींद के गांव नीरज निवासी संदीप भी वहां गया हुआ था। उसकी पुत्रवधु व संदीप में वहां अवैध संबंध बन गए, जिनकी फोन पर बात भी होती थी। शिकायत कर्ता का आरोप है कि उसकी पुत्रवधु उसके बेटे सुरेंद्र को नशे की गोली देकर रात को संदीप को घर बुलाती थी। उसके बेटे को भी इस बारे में पता चल गया था। इस बारे में उसके सास-ससुर को भी उसने बताया था, लेकिन उन्होंने बेटे की इस बात पर कोई ध्यान नहीं दिया।

आरोप है कि चार अप्रैल 2017 की रात को संदीप उसके घर आया था, जिसने उसकी पुत्रवधु के साथ मिलकर उसके बेटे की हत्या कर दी। घटना के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं मिले इसलिए उसकी पुत्रवधु ने कहा कि अचानक मौत हुई है। जवान बेटे के मौत के बाद वह गहरे शोक में था। आस-पास व संबंधियों उसके बेटे का संस्कार करवा दिया, लेकिन बाद में उसका पता चला कि यह सब अवैध संबंधों के कारण हुआ है।

इस बारे में उसने जुलाई महीने में पुलिस को बेटे की हत्या के मामले में शिकायत दी थी, लेकिन उसकी पुत्रवधु को इसके बारे में पता चलने पर उसने उलटा महिला थाना में उसके खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करवा दिया गया। बाद में डीएसपी ने इस मामले की जांच तो मामला झूठा मिला। जगदीश ¨सह का आरोप है कि उसके बेटे की साजिश के तहत हत्या की गई है।

वर्जन

युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी कुसुम, सास प्रेमो देवी, ससुर रामफल व भांजे संदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

- बिजेंद्र ¨सह, एसआइ, सिटी थाना पुलिस, कैथल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.