जागरण संवाददाता, कैथल :

सिविल लाइन थाना पुलिस ने बालजी कालोनी गली नंबर चार निवासी विक्रम हत्याकांड को अंजाम देने के मामले में आरोपित सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को उसके ताऊ ने नए बस स्टैंड कैथल पर पुलिस के हवाले किया है। बृहस्पतिवार को पुलिस आरोपित को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। महिला सहित दूसरा आरोपित अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जांच कर रही है। सिविल लाइन थाना पुलिस इंचार्ज धर्मपाल ¨सह ने आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर पुष्टि की है।

बॉक्स

झगड़ा करने लगा तो कर

दिया चाकुओं से हमला

विक्रम हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए सोनीपत के गांव चिढ़ाना निवासी सुरेंद्र ने बताया कि 22 जुलाई को वह बालाजी कालोनी स्थित कंपनी कार्यालय में बैठा था। वहां पानीपत निवासी एक युवती जो उसके साथ बैंक में काम करती थी, वे अपने कागजात लेने के लिए आई थी।

जब वे रात को खाना खा रहे थे तो विक्रम वहां आ गया और उनके साथ झगड़ा करने लगा। गाली-गलौच किया तो उसने चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद वे अपने साथियों के साथ मौके से भाग गया। इस मामले में आरोपित लड़की पानीपत की रहने वाली है, जिसकी तलाश की जा रही है। वहीं भंडारी गांव निवासी हरिओम भी इस मामले में फरार चल रहा है।

बाक्स

ऐसे दिया था हत्याकांड को अंजाम

22 जुलाई की रात को 27 वर्षीय विक्रम की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। मामले में मृतक के पिता माईलाल पर भी धारदार हथियार से हमला किया था जो कि चंडीगढ़ के एक अस्पताल में दाखिल है। पुलिस ने इस मामले में घायल पिता की शिकायत पर सुरेंद्र व हरिओम सहित एक लड़की के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस