जागरण संवाददाता, कैथल : शहर में पटाखे छोड़ रहे बुलेट चालक का यातायात पुलिस ने 23 हजार रुपये का चालान काटा है। यातायात पुलिस की ओर से शहर के तितरम बाईपास पर चेकिग की जा रही थी। इसी दौरान पटाखे छोड़ने पर बुलेट चालक का चालान किया है। बुलेट का चालान एएसआइ धर्मबीर ने किया है। बुलेट पर तीन युवक सवार थे, जबकि उसका चालक तेजी गति से बुलेट से पटाखे छोड़ता हुआ जा रहा जा रहा था। इस पर पुलिस ने उसे रुकवाया और चालान किया।

ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज मुखत्यार सिंह ने बताया कि तितरम मोड़ पर पूंडरी निवासी विक्रम जींद की ओर से बुलेट से पटाखे छोड़ते हुए जा रहा था, उसके साथ अन्य दो युवक बुलेट पर सवार थे। जो यातयात नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाते हुए निकल रहे थे। इस पर ट्रैफिक पुलिस की ओर से की गई नाकाबंदी के दौरान बुलेट चालक को रुकवा उसके कागजात चेक किए तो वह अधूरे थे।

एसएचओ ने बताया कि बुलेट चालक के पास न तो ड्राइविग लाइसेंस था और न ही हेलमेट, मौके पर आरसी भी मौजूद नहीं थी। इस पर आरसी का पांच हजार, ड्राइविग लाइसेंस का पांच हजार, पटाखे छोड़ने पर प्रदूषण फैलाने का 10 हजार रुपये, ट्रिपलिग का एक हजार और दो हेलमेट का दो हजार रुपये चालान किया गया है। इसके साथ ही वाहन चालक ने जिस दुकानदार से साइलेंसर लगवाया है, उस पर भी कार्रवाई के लिए तितरम पुलिस को आग्रह किया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप