संवाद सहयोगी, पूंडरी: पूंडरी में पाई रोड़ मुख्य मार्ग पर कैंची चौक से अनाज मंडी के गेट तक लगी स्ट्रीट लाइट तीन महीने में ही खराब होने लगी हैं। बता दें कि 27 जून को पर्यटन निगम के चेयरमैन विधायक रणधीर गोलन ने पाई रोड पर डिवाइडर के बीच में लगी इन लाइटों को स्विच ऑन करके रोशन किया था। अभी इन्हें लगे पूरे तीन महीने भी नहीं हुए हैं कि इनमें से करीब 25 लाइटें खराब भी हो चुकी हैं।

शहरवासी राजेश रंगा, विनोद व कर्मवीर ने बताया कि वे रोजाना देर शाम इस सड़क पर सैर के लिए निकलते हैं और उन्होंने एक दिन खराब लाइटों को गिनने के लिए कैंची चौक से अनाजमंडी तक का चक्कर लगाया और जब उन्होंने गिनती की तो करीब 25 लाइटें नहीं जल रही थी। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि पोल पर लगी एक लाइट पांच हजार रुपये के करीब आती है और ये एलइडी तो एक साल की गारंटी में आती हैं। यदि ये खराब हो चुकी हैं तो संबंधित विभाग को इन्हें तुरंत प्रभाव से बदलवाना चाहिए।

हम तो बस बिल भरते हैं : अशोक

नगरपालिका सचिव अशोक कुमार ने बताया कि ये लाइटें पीडब्ल्यूडी के अधीन आती हैं। हालांकि नगरपालिका का क्षेत्र होने के नाते इन बिल भरने का जिम्मा नगरपालिका के पास है। उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि जिसके सामने की लाइट खराब है, वो लिखित में अपनी शिकायत नगरपालिका दे सकता है। नगरपालिका की ओर से पीडब्ल्यूडी को इसकी सूचना भिजवा दी जाएगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021