Move to Jagran APP

ओबीसी बैंक के एटीएम निशाने पर, सायरन बजने पर भागे चोर

पुराना कुरुक्षेत्र रोड स्थित मेन बाजार ढांड में ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के एटीएम को अज्ञात चोंरों ने बीती रात उखाड़ने का प्रयास किया गया। ढांड पुलिस की मुस्तैदी से चोर एटीएम उखाड़ने में कामयाब नहीं हो सके।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 09:14 AM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 09:14 AM (IST)
ओबीसी बैंक के एटीएम निशाने  पर, सायरन बजने पर भागे चोर
ओबीसी बैंक के एटीएम निशाने पर, सायरन बजने पर भागे चोर

संवाद सहयोगी, ढांड: पुराना कुरुक्षेत्र रोड स्थित मेन बाजार ढांड में ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के एटीएम को अज्ञात चोंरों ने बीती रात उखाड़ने का प्रयास किया गया। ढांड पुलिस की मुस्तैदी से चोर एटीएम उखाड़ने में कामयाब नहीं हो सके। जिस समय चोर एटीएम में घुसे हुए थे तो पुलिस गश्त पर थी। पीसीआर का सायरन की आवाज सुनकर भाग गए। पुलिस को दी शिकायत में बैंक मैनेजर हवा सिंह ने अज्ञात चोरों की ओर से एटीएम का शटर तोड़ की मशीन को क्षतिग्रस्त करने और चोरी का प्रयास करने का आरोप लगाया है। एटीएम में जितना भी कैश रखा हुआ था, वह सुरक्षित है। मैनेजर का कहना है कि एटीएम में रात के समय सुरक्षा कर्मचारी ना होने के चलते रात 10 बजे एटीएम को ताला लगा दिया जाता है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी कृष्ण कुमार, सीन आफ क्राइम की टीम ने मौके का मुआयना किया और घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। डीएसपी ने बैंक में सीसीटीवी फुटेज भी चैक की है। डीएसपी का कहना है कि अज्ञात चोरों की तलाश जारी है। पुलिस शीघ्र ही चोरों को पकड़ कर सलाखों के पीछे पहुंचा देगी।

loksabha election banner

चार माह में दूसरी बार प्रयास

ओबीसी के एटीएम को उखाड़ने का यह दूसरी बार प्रयास किया गया है। इससे पहले नवंबर 2019 में भी अज्ञात चोरों ने रात के समय एटीएम मशीन को तोड़कर उससे कैश लूटने की कोशिश की थी। उस समय भी चोर मशीन से कैश नहीं निकाल पाए थे, लेकिन मशीन को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर गए थे।

शटर और एटीएम मशीन टूटी हुई थी

सब इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने बताया कि रात के समय वो अपनी पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। बाबा बिहारी दास चौक के पास जैसे ही उन्होंने सायरन बजाया तो चोर आवाज सुनकर भाग गए। जब वो बैंक के नजदीक आए तो उन्होंने देखा कि ओबीसी बैंक के एटीएम का शटर खुला हुआ था और एटीएम मशीन टूटी हुई है। इसके बाद उन्होंने तुरंत इलाके में छानबीन की लेकिन चोर भागने में सफल हो गए।

पुलिस पर भारी पड़े चोर

एटीएम चोर पुलिस पर जिले में हर दिशा में भारी पड़ रहे हैं। कलायत के मटौर गांव में 19 फरवरी को चोर एटीएम उखाड़ ले गए थे। इसमें 22 लाख 63 हजार रुपये थे। दूसरी वारदात गुहला में डीएसपी निवास के नजदीक हुई थी। यहां से चोर डेढ़ लाख रुपये से ज्यादा लेकर पुलिस के सामने से फरार हो गए थे। तीसरी घटना कैथल शहर में पुलिस नाके की बगल में एसबीआइ के एटीएम में हुई थी। इस एटीएम में 12 लाख 95 हजार रुपये थे। अब ढांड में चौथी घटना हुई है। गंभीर बात यह है कि पुलिस इनमें से एक भी वारदात को सुलझा नहीं सकी है। एसपी शशांक कुमार सावन का कहना है कि इस मामले में एसटीएफ से सहायता ली जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.