Move to Jagran APP

विकास कार्यो में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं होगी सहन : ईश्वर सिंह

विधायक ईश्वर सिंह ने कहा कि हलका गुहला के समुचित विकास के लिए सरकार से अधिक से अधिक ग्रांट लाना उनका काम है। विकास कार्य पूरी ईमानदारी व पारदर्शिता से हो यह संबंधित विभाग के अधिकारियों का काम है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 09:57 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 09:57 AM (IST)
विकास कार्यो में किसी भी प्रकार की  कोताही नहीं होगी सहन : ईश्वर सिंह
विकास कार्यो में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं होगी सहन : ईश्वर सिंह

संवाद सहयोगी, सीवन: विधायक ईश्वर सिंह ने कहा कि हलका गुहला के समुचित विकास के लिए सरकार से अधिक से अधिक ग्रांट लाना उनका काम है। विकास कार्य पूरी ईमानदारी व पारदर्शिता से हो यह संबंधित विभाग के अधिकारियों का काम है। अगर विकास कार्य में किसी प्रकार की कोताही बरती गई और सौ में से सौ पैसे कार्य पर न लगे तो इसे कभी भी सहन नहीं किया जाएगा। संबंधित अधिकारी व कर्मचारी पर सख्त से सख्त कारवाई अमल में लाई जाएगी। अधिकारियों को अपना रवैया बदलना ही होगा।

loksabha election banner

वे मंगलवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वे भी समय-समय पर हलका में चल रहे विकास कार्यो की निगरानी करेंगे। उन्होंने उपस्थित जजपा कार्यकर्ताओं को भी कहा कि वे घर-घर जाकर जजपा पार्टी की नीतियों का प्रचार करें व जजपा पार्टी के संगठन को और अधिक मजबूत बनाने के लिए कार्य करें। हलका विधायक ने कहा कि वे जनता के सही कार्यों के लिए कभी मना नहीं करेंगे व गलत कार्य करेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि सीवन सहित पूरे हलका में विकास कार्यों की कमी नहीं रहने देंगे। इस अवसर पर सुधीर मिड्ढा, मनीष मेहता, जितेंद्र सरदाना, राजीव शर्मा, कुलदीप शर्मा, रोहित सैनी व शिदा राणा उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.