Move to Jagran APP

सुरजेवाला ने झूठा आश्वासन देकर पीटीआइ अध्यापकों को बरगलाया

बीते रोज बर्खास्त पीटीआइ अध्यापकों के धरने को समर्थन देने पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला पर विधायक लीला राम ने कटाक्ष किया है। उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि सुरजेवाला ने पीटीआइ अध्यापकों को झूठा आश्वासन देकर बरगलाने का काम किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 09:59 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 09:59 AM (IST)
सुरजेवाला ने झूठा आश्वासन देकर  पीटीआइ अध्यापकों को बरगलाया
सुरजेवाला ने झूठा आश्वासन देकर पीटीआइ अध्यापकों को बरगलाया

जागरण संवाददाता, कैथल: बीते रोज बर्खास्त पीटीआइ अध्यापकों के धरने को समर्थन देने पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला पर विधायक लीला राम ने कटाक्ष किया है। उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि सुरजेवाला ने पीटीआइ अध्यापकों को झूठा आश्वासन देकर बरगलाने का काम किया है। पिछली सरकार में विधायक होते हुए भी पांच सालों में विधानसभा का मुंह भी न देखने वाले सुरजेवाला अब 1983 पीटीआइ की बहाली के लिए कानून बनाने की बात करते हैं।

loksabha election banner

यहां से विधायक रहते हुए भाजपा सरकार के पहले विधानसभा में पहुंचे ऐसे प्रतिनिधि जिन्होंने विधायक रहते हुए विधानसभा पहुंचकर लोगों के दुख दर्द और मुद्दों को उठाने की जहमत तक न उठाई हो वो इन अध्यापकों की बहाली का दावा किस आधार पर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान में कैथल विधानसभा क्षेत्र अभूतपूर्व विकास की ओर मुख्यमंत्री की अगुवाई में निरंतर आगे बढ़ रहा है।

विधायक ने जनता की समस्याओं का निवारण करने वाले अधिकारियों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि आम जनता को बिजली, पानी, शिक्षा, सड़क व स्वास्थ्य और खाद्यान्नों जैसी बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने वाले महकमों के अधिकारी या तो लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाएं अन्यथा अपना तबादला तय समझें।

उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याएं सुनते हुए शिकायतें मिल रही हैं कि महकमों पुलिस, खाद्य आपूर्ति, तहसील, मार्केटिग बोर्ड आदि के अधिकारी जनता की जरूरतों को नजरअंदाज कर रहे हैं।

उन्होंने चेताया कि या तो अधिकारी सुधर जाएं और अपने काम को ईमानदारी या निष्ठा से अंजाम दें अन्यथा इस जिले में रहने का उनका वक्त सीमित हो जाएगा। विधायक लीला राम ने कैथल में मेडिकल कॉलेज की सौगात देने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह राज्यमंत्री कमलेश ढांडा, चेयरमैन पर्यटन रणधीर गोलन, गुहला विधायक ईश्वर सिंह सबके प्रयासों से संभव हुआ है। इस अवसर पर रामकुमार नैन, नरेश मित्तल बरोट, मोहन लाल गुप्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.