Move to Jagran APP

शुगरफेड के चेयरमैन ने सुनी लोगों की शिकायत, मौके पर किया निपटारा

हरियाणा शुगरफेड के चेयरमैन हरपाल सिंह ने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी लोगों की समस्याएं विशेषकर महिलाओं निराश्रितों दिव्यांगों के साथ-साथ बुजुर्गों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करें।

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 09:38 AM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 09:38 AM (IST)
शुगरफेड के चेयरमैन ने सुनी लोगों की शिकायत, मौके पर किया निपटारा
शुगरफेड के चेयरमैन ने सुनी लोगों की शिकायत, मौके पर किया निपटारा

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका : हरियाणा शुगरफेड के चेयरमैन हरपाल सिंह ने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी लोगों की समस्याएं विशेषकर महिलाओं, निराश्रितों, दिव्यांगों के साथ-साथ बुजुर्गों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करें। अधिकारियों को चाहिए कि वे अपने कार्यालय के बाहर प्रतिदिन मिलने का समय जरूर लिखें ताकि काम से आये लोग निर्धारित समय पर आकर अपना काम करवाएं। हरपाल सिंह सोमवार को लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं व जनसमस्याओं का निवारण करते हुए हरियाणा सरकार के कल्याणकारी कार्यक्रमों के संबंध में बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम सबका मुख्य उद्देश्य जन-जन की सेवा करना है और इस दिशा में हमें आगे बढ़ते रहना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सेवा का भाव हमारी संस्कृति में निहित है और संस्कृति का निर्वाह करना हमारे सामाजिक और नैतिक मूल्य हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने कृषि, सार्वजनिक राशन वितरण प्रणाली एवं आधारभूत कार्यो को लेकर भी गांव-गांव में ई-दिशा केंद्र खोलकर आमजन को बड़ी राहत दी है। प्रदेश में दर्जनों महत्वपूर्ण योजनाओं का ऑनलाइन प्रणाली के जरिए प्रदेश की जनता को लाभ देने का काम किया जा रहा है।

loksabha election banner

बाक्स-

चेयरमैन ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सुशासन दिवस के अवसर पर 22 जिलों की वेबसाइट, अतिरिक्त सेवाओं के लिए सरल पोर्टल, लोकायुक्त पोर्टल, लाल डोरा मुक्त गांव के अलावा प्रदेश की 91 तहसीलों के वेब हैलरिस का भी शुभारंभ किया है, जिससे जनता को काफी लाभ होगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने बिजली, सड़क और पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ककराला अनात, माजरी, गगड़पुर, दाबा, चाबा, चीका, भागल, थेहबुटाना, टटियाणा इत्यादि गांवों की पानी, सामुदायिक केन्द्र, राशन वितरण,बिजली, जन स्वास्थ्य, गन्ना काश्तकारों, कृषि, पंचायत, गंदे पानी की निकासी आदि विभागों संबंधी समस्याएं सुनी गई। इस अवसर पर ब्लाक समिति के चेयरमैन नेत्रपाल शर्मा, डॉ. ओमता राम, दरबारा सिंह, अमरीक सिंह, दर्शन सिंह, सूरजभान, कुलदीप माजरा, प्रगट सिंह सरपंच, मेजर सिंह, दलेर सिंह, सुरेन्द्र सिंह, बिशाखी राम, जरनैल सिंह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.