संवाद सहयोगी, राजौंद : नगरपालिका कार्यालय में एसडीएम कमलप्रीत कौर ने अधिकारियों कर्मचारियों की बैठक के साथ नगर में चल रहे विकास कार्यो का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए किए वो किसी भी काम में बिना देर किए उसे पूरा करवाएं। उन्होंने नगरपालिका प्रांगण में बन रहे नए नगरपालिका भवन व वार्ड नंबर 9 की गली, गोगा माड़ी के तालाब व वहां बने हुए रैन बसेरा का निरीक्षण किया। उन्होंने इससे पूर्व नगरपालिका कार्यालय में अधिकारियों की बैठक के दौरान लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को उन पर शीघ्र कारवाई कर रिपोर्ट देने के निर्देश जारी किए। नगरपालिका के पार्षदों के साथ-साथ नगर के लोगों ने भी अपने अपने वार्ड की समस्याओं से एसडीएम को अवगत करवाया। इस पर एसडीएम ने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही आपकी समस्या दूर की जाएगी वह कई समस्याओं का मौके पर निपटारा किया गया।

इस पर एमई, जेई व सचिव को दी गई शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट करने के निर्देश जारी किए। एसडीएम ने कहा कि सरकार की तरफ से चलाई जा रही योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में किसी भी प्रकार की लापरवाही अधिकारी व कर्मचारी न बरतें। यहां आने वाले लोगों के कामकाज को प्राथमिकता से करें। किसी भी प्रकार की कोताही सहन नहीं की जाएगी।

इस अवसर पर नगरपालिका चेयरमैन गुड्डी राणा, सचिव अशोक कुमार, लेखाकार गुरनाम सिंह, एम ई अशोक कुमार, जे ई राजेश कुमार, राजेंद्र चहल एस डी एम रीडर, प्रदीप कुमार, प्रवीण, पार्षद जगपाल, नरेश कुमार, सुरेंद्र डांगी, रविद्र राणा, कपिल, संदीप राणा, सुशील कुमार, नादा राम, दिलबाग ठेकेदार मौजूद थे। --------

Posted By: Jagran

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस